अर्थव्यवस्था की सुस्ती पर प्रियंका का वार, बोलीं- मोदी सरकार से निवेशकों को भरोसा टूटा

अर्थव्यवस्था की सुस्ती पर प्रियंका का वार, बोलीं- मोदी सरकार से निवेशकों को भरोसा टूटा
प्रियंका गांधी ने कहा, मोदी सरकार ने निवेशकों में अपना विश्वास खो दिया है

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Congress General Secretary Priyanka Gandhi) ने कहा, 'चकाचौंध दिखा कर रोज 5 ट्रिलियन-5 ट्रिलियन बोलते रहने या मीडिया की हेडलाइन मैनेज करने से आर्थिक सुधार (Economic Recovery) नहीं होता.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 18, 2019, 11:10 AM IST
  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
नई दिल्ली. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने अर्थव्यवस्था में सुस्ती (Economic Slow down) को लेकर एक बार फिर मोदी सरकार (Narendra Modi government) पर निशाना साधा है. प्रियंका ने बुधवार को दावा किया कि इस सरकार में निवेशकों का भरोसा डगमगा चुका है.

कांग्रेस महासचिव (Congress General Secretary) ने एक खबर साझा करते हुए ट्वीट किया, 'चकाचौंध दिखा कर रोज 5 ट्रिलियन-5 ट्रिलियन बोलते रहने या मीडिया की हेडलाइन मैनेज करने से आर्थिक सुधार (Economic Recovery) नहीं होता. विदेशों में प्रायोजित इवेंट करने से निवेशक नहीं आते.'





‘मोदी सरकार से निवेशकों का भरोसा डगमगाया’
प्रियंका ने आरोप लगाया कि निवेशकों का भरोसा डगमगा चुका है. आर्थिक निवेश की जमीन दरक गई है. प्रियंका गांधी ने जो खबर शेयर की है उसके मुताबिक अंतरराष्ट्रीय निवेशकों का मोदी सरकार में विश्वास लगातार कम हो रहा है, जिसका नतीजा है कि पिछले तीन महीनों में ही बाहर के निवेशकों ने भारतीय शेयर बाजार से 4.5 अरब डॉलर निकाल लिए हैं.

‘मंदी की मार से जिम्मेदारी लेने से बचना चाहती है सरकार’
इससे पहले मंगलवार को वाहनों की बिक्री में आई गिरावट को लेकर प्रियंका गांधी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा था. उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी सरकार मंदी की मार से जिम्मेदारी लेने से सरकार बचना चाहती है. प्रियंका ने ट्वीट कर कहा, ‘बीजेपी सरकार से मुझे बस इतना ही कहना है कि आप जो इधर-उधर की बात करके जिम्मेदारी से बचना चाहते हो, यह मुश्किल होगा. लोग देख रहे हैं.' उन्होंने कहा, 'एक और कम्पनी पर पड़ी मंदी की मार और लोग होंगे बेरोजगार.'

(इनपुट भाषा)

ये भी पढ़ें-

OPINION: क्या नया संसद भवन बनाने के पीछे वास्तुदोष है कारण?
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading