• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • वोटर्स की उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे मोदी, टॉप संस्थाओं को कर रहे मैनेज: मनमोहन सिंह

वोटर्स की उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे मोदी, टॉप संस्थाओं को कर रहे मैनेज: मनमोहन सिंह

पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह

पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह

पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह ने कांग्रेस नेता और सांसद शशि थरूर की किताब 'द पैराडॉक्सिकल प्राइम मिनिस्टर' की लॉन्चिंग प्रोग्राम में ये बातें कही.

  • Share this:
    पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह ने मौजूदा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर देश की जनता का भरोसा तोड़ने के आरोप लगाए हैं. राफेल विवाद और सीबीआई में मचे घमासान का जिक्र करते हुए डॉ. मनमोहन सिंह ने कहा पीएम मोदी की कड़ी आलोचना की. उन्होंने कि पिछले चार सालों में पीएम मोदी और उनकी सरकार मतदाताओं की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई है. उन्होंने उनका विश्वास तोड़ा है. पूर्व प्रधानमंत्री ने कहा कि सीबीआई जैसी देश की संस्थाओं का माहौल खराब हो रहा है. सरकार चीजों को नहीं संभाल पा रही है.

    नीतीश-शाह के सीट शेयरिंग फॉर्मूले से उपेंद्र कुशवाहा नाखुश, तेजस्वी से की मुलाकात

    पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह ने कांग्रेस नेता और सांसद शशि थरूर की किताब 'द पैराडॉक्सिकल प्राइम मिनिस्टर' की लॉन्चिंग प्रोग्राम में ये बातें कही. उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी के नेतृत्व में एनडीए सरकार में विश्वविद्यालयों, राष्ट्रीय संस्थानों और यहां तक की केंद्रीय जांच एजेंसी (सीबीआई) में माहौल खराब हुआ है.

    पूर्व प्रधानमंत्री ने कहा, 'मोदी सभी भारतीयों का प्रधानमंत्री होने की बात करते हैं, लेकिन सांप्रदायिक हिंसा, भीड़ हिंसा (मॉब लिंचिंग) और गोरक्षा के नाम पर हिंसा के मामले में चुप रहे. इससे उनपर से जनता का विश्वास कम हुआ.'

    सीबीआई में मचे घमासान का जिक्र करते हुए मनमोहन सिंह ने कहा कि इससे साफ पता चलता है कि केंद्र किस तरह से चीजों को 'मैनेज' और 'हैंडल' कर रही है, तभी तो सीबीआई के टॉप दो अफसरों को रातोंरात छुट्टी पर भेज दिया गया.

    जब से ये CBI-CBI वाला झगड़ा हुआ है, हम दो रोटी ज्यादा खाने लगे हैं: अखिलेश

    थरूर की किताब का जिक्र करते हुए पूर्व पीएम ने कहा, 'मोदी एक विरोधाभासी प्रधानमंत्री हैं और थरूर ने उन्हें अपनी किताब में बखूबी बयां किया है.'

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज