Home /News /nation /

जब UP Chunav से ठीक पहले सोफे पर एक साथ बैठे नजर आए Mohan Bhagwat और Mulayam Singh Yadav...

जब UP Chunav से ठीक पहले सोफे पर एक साथ बैठे नजर आए Mohan Bhagwat और Mulayam Singh Yadav...

वेंकैया नायडू के एक कार्यक्रम में शामिल हुए सपा नेता मुलायम सिंह यादव और संघ प्रमुख मोहन भागवत.

वेंकैया नायडू के एक कार्यक्रम में शामिल हुए सपा नेता मुलायम सिंह यादव और संघ प्रमुख मोहन भागवत.

Mulayam Singh Yadav Mohan Bhagwat Meeting: उत्तर प्रदेश चुनाव से ठीक पहले संघ प्रमुख मोहन भागवत और सपा नेता मुलायम सिंह यादव एक साथ नजर आए हैं. दिल्ली में उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू (Venkaiah Naidu) के घर एक शादी समारोह में संघ प्रमुख मोहन भागवत (RSS Chief Mohan Bhagwat) और सपा नेता मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) पहुंचे थे. ये दोनों यहां एक ही सोफे पर बैठे नजर आए.

अधिक पढ़ें ...

    अनूप गुप्ता, दिल्ली: 

    Mulayam Singh Yadav Mohan Bhagwat Meeting:  दिल्ली में उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू (Venkaiah Naidu) के घर एक शादी समारोह में देश की दो हस्तियों के बीच मुलाकात हुई. ये दोनों हस्तियां अपने-अपने क्षेत्र के बड़े नाम हैं. इन दोनों की विचारधारा भी अलग-अलग है. मौका वेंकैया नायडू के नातिन के रिसेप्शन समारोह का था, जहां संघ प्रमुख मोहन भागवत (RSS Chief Mohan Bhagwat) और सपा नेता मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) पहुंचे थे. इस समारोह में शिरकत करने कई बड़े नेता पहुचे थे. मोहन भागवत और मुलायम सिंह यादव की गर्मजोशी के साथ मुलाकात हुई.

    उपराष्ट्रपति के पारिवारिक कार्यक्रम में ये दोनों नेता एक ही सोफा पर बैठे नजर आए. यूं तो कई बड़े हस्तियों की मुलाक़ात यादगार बन जाती है. लेकिन मोहन भागवत और मुलायम सिंह यादव की इस मुलाक़ात ने भी सुर्खियां बटोर ली. केंद्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल ने इस फोटो को ट्वीट किया. हालांकि उन्होंने ट्वीट में अपने जन्मदिन का जिक्र करते हुए लिखा कि आज उनका जन्मदिन है और वे संघ प्रमुख से आशीर्वाद ले रहे हैं.

    उन्होंने ट्वीट किया, ‘राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के परम पूज्य सरसंघचालक माननीय मोहन भागवत जी से आज जन्मदिवस के अवसर पर आत्मीय भेंट करके आशीर्वाद लिया. आपका स्नेह, सहयोग, मार्गदर्शन, सदैव कर्तव्य पथ पर चलते हुए माँ भारती की निरंतर सेवा करने की प्रेरणा देता है.’ हालांकि, इस फोटो को शेयर कर कांग्रेस ने चुटकी ली है और पूछा है कि “नई सपा” में ‘स’ का मतलब ‘संघवाद’ है?

    दरअसल, उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू की नातिन के विवाह समारोह में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और देश के मुख्य न्यायाधीश एनवी रमना भी पहुंचे थे. यह रिसेप्शन उपराष्ट्रपति के निवास पर आयोजित किया गया था. यह रिसेप्शन नायडू और उनकी पत्नी ऊषा नायडू ने अपनी नातिन निहारिका की शादी के उपलक्ष्य में दिया था.

    Tags: Mohan bhagwat, Mulayam Singh Yadav, UP Chunav 2022

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर