• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • 15 महीने के बच्चे का गला दबाते CCTV में कैद हुई मां, कहा- भूख की वजह से ऐसा किया

15 महीने के बच्चे का गला दबाते CCTV में कैद हुई मां, कहा- भूख की वजह से ऐसा किया

स्थानीय पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

स्थानीय पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

पति ने पुलिस को बताया कि पत्नी की करतूत सामने लाने के लिए उसने घर में कई जगह सीसीटीवी कैमरे छिपाकर लगाए थे, ताकि उसका असली चेहरा लोगों के सामने ला सके. वहीं, महिला ने सभी आरोपों को खारिज किया है.

  • Share this:
    पुरी. ओडिशा के पुरी जिले (Puri District) में एक महिला पर अपने 15 महीने के बेटे की बेरहमी से पिटाई का मामला दर्ज किया गया है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, ये शिकायत महिला के पति ने ही दर्ज कराई है. महिला के पति ने पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज भी दिखाया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कैमरे में कैद हुई इस घटना में महिला को अपने ही बच्चे को बेरहमी से पीटते और गला दबाते हुए देखा जा सकता है.

    मामला पुरी के गोप इलाके का है. बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया पर बच्चे की पिटाई का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसे बच्चे के पिता ने ही पोस्ट किया. अपनी शिकायत में महिला के पति ने आरोप लगाया कि उनकी पत्नी बेटे के साथ ऐसे ही पेश आती है. शिकायतकर्ता ने पत्नी पर अपनी मां-पिता को शारीरिक और मानसिक तौर पर प्रताड़ित करने का भी आरोप लगाया है.

    शिकायतकर्ता पति ने पुलिस को बताया कि पत्नी की करतूत सामने लाने के लिए उसने घर में कई जगह सीसीटीवी कैमरे छिपाकर लगाए थे, ताकि उसका असली चेहरा लोगों के सामने ला सके. वहीं, महिला ने सभी आरोपों को खारिज किया है.

    7 साल की भांजी का हत्यारा बन बैठा सगा मामा, गला रेतकर ले ली जान

    महिला ने पति और सास-ससुर पर घरेलू हिंसा और प्रताड़ना का आरोप लगाया है. उसका कहना है कि उसके सास-ससुर और पति उसे कई दिनों भूखा रखते हैं और मारपीट करते हैं. महिला ने कहा कि वो कई मानसिक परेशानियों से जूझ रही है. भूख की तड़प और गुस्से में आकर ही उसने बच्चे की पिटाई कर दी.

    बहरहाल, स्थानीय पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज