12th November Morning News Brief: अर्जुन रामपाल से NCB की पूछताछ, आज इन खबरों पर रहेगी नजर

अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) के घर से बैन मेडिसिन बरामद हुए हैं जो NDPS एक्ट में आते है. इसके चलते अब उनकी पार्टनर गैब्रिएला से भी पूछताछ होनी है.
अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) के घर से बैन मेडिसिन बरामद हुए हैं जो NDPS एक्ट में आते है. इसके चलते अब उनकी पार्टनर गैब्रिएला से भी पूछताछ होनी है.

News18 आपके लिए कुछ ऐसी ही अहम खबरों की लिस्ट लेकर आया है, जिनपर आज दिनभर सबकी नजर रहेगी. एक नजर गुरुवार, 12 नवंबर की ताजातरीन खबरों पर...

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 12, 2020, 7:00 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. हर रोज हम अलग-अलग खबरों से दो-चार होते हैं. इनमें से कुछ ऐसी अहम खबरें होती हैं, जिनका हमारे जीवन पर असर पड़ता है. News18 आपके लिए कुछ ऐसी ही अहम खबरों की लिस्ट लेकर आया है, जिनपर आज दिनभर सबकी नजर रहेगी. एक नजर गुरुवार, 12 नवंबर की ताजातरीन खबरों पर...

NCB ने बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल को पूछताछ के लिए बुलाया
>> सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर भी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो जांच कर रही है. NCB ने हाल ही में एक्टर अर्जुन रामपाल के मुंबई स्थित घर पर ड्रग्स मामले में छापेमारी की थी. इस मामले में आज अर्जुन रामपाल की लिव-इन पार्टनर गैब्रिएला देमित्रियाद से NCB एक बार फिर पूछताछ करेगी.
>> गैब्रिएला देमित्रियाद के अलावा दीपिका पादुकोण की मैनेजर रहीं करिश्मा प्रकाश से भी एनसीबी पिछले कई दिनों से पूछताछ कर रही है. एनसीबी के सूत्रों के मुताबिक अर्जुन रामपाल को भी आज एनसीबी पूछताछ के लिए बुलाया है. हालांकि अभी तक इस बात का पता नहीं चल सका है कि अर्जुन रामपाल को एनसीबी का समन मिला है या नहीं.
पीएम मोदी आज JNU में करेंगे स्वामी विवेकानंद की मूर्ति का अनावरण
>> प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज राजधानी दिल्ली स्थित जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) के परिसर में स्वामी विवेकानंद की आदमकद मूर्ति का अनावरण करेंगे. प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से बताया गया है कि वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से होने वाले इस अनावरण कार्यक्रम में केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक भी उपस्थित रहेंगे.


>> ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमेशा कहते रहे हैं कि स्वामी विवेकानंद के आदर्श जितने उनके जीवनकाल में प्रासंगिक थे वह आज भी हैं. प्रधानमंत्री ने हमेशा जोर दिया है कि लोगों की सेवा करने और युवाओं को सशक्त बनाने से देश शारीरिक, मानसिक और आध्यात्मिक रूप से सशक्त बनता है और इससे देश की वैश्विक साख भी बढ़ती है.

शारजील इमाम की सत्र न्यायालय में जमानत अर्जी दायर, सुनवाई आज
>> दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद जेएनयू के छात्र नेता शारजील इमाम ने अपने खिलाफ अलीगढ़ में दर्ज राष्ट्रदोह के मामले में जमानत अर्जी लगाई है. निचली अदालत से जमानत खारिज होने के बाद अब शारजील इमाम ने सत्र न्यायालय में जमानत अर्जी दायर की है, जिस पर आज सुनवाई की जाएगी.
>> अलीगढ़ में सीएए और एनआरसी का विरोध कर रहे एएमयू के छात्रों के धरने के धरने को संबोधित करने आए शारजील इमाम का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वे देश को बांटने संबंधी बयान दे रहे थे. इसी तरह के बयान उन्होंने दिल्ली व असोम में भी दिए थे.

12 नवंबर से चलेगी लिंक एक्सप्रेस, इन 22 स्टेशनों पर नहीं रुकेगी ट्रेन
>> प्रयागराज और देहरादूर के बीच चलने वाली लिंक ए​क्सप्रेस आज से शुरू होने जा रही है. लिंग एक्सप्रेस ट्रेन देहरादून से चलकर हरिद्वार, लक्सर, मुरादाबाद, चंदौसी, हरदुआगंज और अलीगढ़ होते हुए प्रयागराज तक जाएगी.
>> रेलवे की ओर से बताया गया है कि दिवाली की भीड़ को देखते हुए इस बार इस ट्रेन को फेस्टिवल स्पेशल बनाकर चला रहा है. इसी के तहत ट्रेन के ठहराव भी कम किए गए हैं, कुल मिलाकर 22 स्टेशनों पर लिंक एक्सप्रेस फिलहाल नहीं रुकेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज