• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • 14 September Morning News Brief: आज इन खबरों पर बनी रहेगी नज़र

14 September Morning News Brief: आज इन खबरों पर बनी रहेगी नज़र

खालिद को 13 सितंबर को गिरफ्तार किया गया था.

खालिद को 13 सितंबर को गिरफ्तार किया गया था.

News18 आपके लिए कुछ ऐसी ही अहम खबरों की लिस्ट लेकर आया है, जिनपर आज दिनभर सबकी नजर रहेगी. एक नजर शुक्रवार, 14 सितंबर की ताजातरीन खबरों पर...

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:
    नई दिल्ली. हर रोज हम अलग-अलग खबरों से दो-चार होते हैं. इनमें से कुछ ऐसी अहम खबरें होती हैं, जिनका हमारे जीवन पर असर पड़ता है. News18 आपके लिए कुछ ऐसी ही अहम खबरों की लिस्ट लेकर आया है, जिनपर आज दिनभर सबकी नजर रहेगी. एक नजर शुक्रवार 14 सितंबर की ताजातरीन खबरों पर...

    संसद का मानसून सत्र आज से, कई अहम मुद्दों पर होगी चर्चा
    >>
    संसद के आज से शुरू हो रहे मानसून सत्र में सीमा पर गतिरोध, कोरोना वायरस महामारी से निपटने और आर्थिक स्थिति जैसे मुद्दे छाए रहने की संभावना है. विपक्षी पार्टियां इन सभी महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा कराना चाहती हैं, वहीं सरकार की नजर करीब दो दर्जन विधेयकों को पारित कराने पर है.

    (यहां पढ़ें पूरी खबर)

    दिल्ली हिंसा: उमर खालिद की आज कोर्ट में होगी पेशी
    >> दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने दिल्ली दंगों की साज़िश के मामले में जेनएयू के पूर्व छात्र उमर ख़ालिद को गिरफ्तार कर लिया है. दिल्ली पुलिस के मुताबिक, उमर खालिद का नाम दिल्ली दंगों की लगभग हर चार्टशीट में है. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल उमर खालिद को सोमवार को ही कोर्ट में पेश करेगी.

    (यहां पढ़ें पूरी खबर)

    Unlock-4.0: दिल्‍लीवासियों में आज से खुलेंगे जिम और योग सेंटर
    >> राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्ली में आज से जिम और योगा सेंटर खुल सकेंगे. केंद्र सरकार की ओर से जारी की गई अनलॉक- 4.0 की गाइडलाइंस के तहत दिल्ली सरकार ने औपचारिक आदेश जारी किया है. हालांकि लेकिन इस दौरान इन्हें केंद्र सरकार की तरफ से जारी स्टैंडर्ड ऑपरेटिंग प्रोसीजर को लागू करना होगा.

    (यहां पढ़ें पूरी खबर)

    राजद नेता रघुवंश प्रसाद सिंह का आज होगा ​अंतिम संस्कार
    >> पूर्व केंद्रीय मंत्री और राजद नेता रघुवंश प्रसाद सिंह का पार्थिव शरीर दिल्ली से इंडिगो की फ्लाइट से पटना एयरपोर्ट लाया गया है.इस दौरान बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार,उपमुख्‍यमंत्री सुशील कुमार मोदी और बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी समेत कई नेताओं ने उन्हें श्रद्धांजलि दी. राजद नेता का अंतिम संस्कार सोमवार दोपहर उनके गांव मजलिसपुर में किया जाएगा.

    (यहां पढ़ें पूरी खबर)

    Samsung Galaxy Z Fold 2 की प्री-बुकिंग आज से होगी शुरू
    >> सैमसंग ने हाल ही में अपना प्रीमियम सेगमेंट का फोल्डेबल फोन गैलेक्सी Z Fold 2 (5G) लॉन्च किया है. हालांकि अभी तक इस फोन को सेल के लिए उपलब्ध नहीं कराया गया था. बता दें कि इस फोन को भारत में आज से प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध कराया जाएगा.फिलहाल प्री-बुकिंग के लिए सिर्फ मिस्टिक ब्लैक और मिस्टिक ब्रांज कलर ही उपलब्ध कराया जाएगा.

    (यहां पढ़ें पूरी खबर)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज