21 September Morning News Brief: आज इन खबरों पर बनी रहेगी नज़र

आज से चलाई जानी हैं 20 स्पेशल क्लोन ट्रेन

News18 आपके लिए कुछ ऐसी ही अहम खबरों की लिस्ट लेकर आया है, जिनपर आज दिनभर सबकी नजर रहेगी. एक नजर शुक्रवार, 21 सितंबर की ताजातरीन खबरों पर...

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:
    नई दिल्ली. हर रोज हम अलग-अलग खबरों से दो-चार होते हैं. इनमें से कुछ ऐसी अहम खबरें होती हैं, जिनका हमारे जीवन पर असर पड़ता है. News18 आपके लिए कुछ ऐसी ही अहम खबरों की लिस्ट लेकर आया है, जिनपर आज दिनभर सबकी नजर रहेगी. एक नजर सोमवार 21 सितंबर की ताजातरीन खबरों पर...

    एनसीबी ने श्रुति मोदी और जया शाह को भेजा समन, पेशी आज
    बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत में ड्रग्स एंगल की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने सुशांत की पूर्व बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी और जया शाह को आज पेश होने के लिए कहा है. जया शाह और श्रुति मोदी से पूछताछ करने के लिए एनसीबी की एसआईटी टीम ने समन भेजा है.

    (यहां पढ़ें पूरी खबर)

    आज से खुलने हैं स्कूल, स्वास्थ्य मंत्रालय ने जारी की गाइडलाइन
    सरकार ने फैसला कर लिया है कि आज से स्कूलों को खोला जाएगा. इसके साथ ही यह भी साफ कर दिया गया है कि स्कूलों को खोलने के साथ ही कुछ सावधानियां भी छात्रों और स्कूलों को बरतनी होंगी. केंद्र सरकार ने 9वीं से 12वीं तक के स्टूडेंट्स की कक्षाओं को दोबारा शुरू करने की छूट दे दी है. इसके तहत 21 सितंबर से नौवीं से लेकर 12वीं तक के स्टूडेंट्स केंद्र सरकार द्वारा जारी दिशानिर्देशों का पालन करते हुए स्कूल जा सकेंगे.

    (यहां पढ़ें पूरी खबर)

    PM मोदी आज बिहार को देंगे 14 हजार करोड़ रुपए की सौगात
    प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज एक बार फिर से बिहार को कई योजनाओं की सौगात देने जा रहे हैं. पीएम मोदी सोमवार को बिहार को 14,258 करोड़ रुपये की सौगात देंगे. पीएम बिहार की जिन योजनाओं का शिलान्यास करेंगे उनमें तीन महासेतु समेत कई सड़कें और फोर लेन रोड शामिल हैं. पीएम गांधी सेतु, विक्रमशिला सेतु के समानांतर और फुलौत के फोर लेन पुल का शिलान्यास करेंगे.

    (यहां पढ़ें पूरी खबर)

    IPL 2020: सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का मैच आज
    आईपीएल के इस सीजन का तीसरा मैच सोमवार को डेविड वॉर्नर की सनराइजर्स हैदराबाद और विराट कोहलीकी अगुआई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा. हैदराबाद ने अभी तक एक बार खिताब अपने नाम किया, जबकि कोहली पिछली 12 कोशिशों में एक भी खिताब टीम को नहीं दिला पाए.

    (यहां पढ़ें पूरी खबर)

    आज से चलाई जानी हैं 20 स्पेशल क्लोन ट्रेन
    भारतीय रेलवे ने आज से 20 जोड़ी क्लोन ट्रेनें शुरू करने की घोषणा की है. वहीं, रविवार को कुछ क्लोन ट्रेनें आईआरसीटीसी की वेबसाइट से नदारद रहीं जिसके कारण लोगों को इन ट्रेनों में टिकट बुकिंग कराने में दिक्कत का सामना करना पड़ सकता है. आईआरसीटीसी की वेबसाइट से 21 सितंबर के लिए नदारद क्‍लोन ट्रेनों में दिल्ली-सहरसा, नई दिल्ली-राजगीर, नई दिल्ली-दरभंगा और दिल्ली-मुजफ्फरपुर स्पेशल क्लोन ट्रेन शामिल हैं.

    (यहां पढ़ें पूरी खबर)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.