25 August Morning News Brief: आज इन खबरों पर बनी रहेगी नज़र

25 August Morning News Brief: आज इन खबरों पर बनी रहेगी नज़र
प्रशांत भूषण दो अलग-अलग मामलों में अदालत की अवमानना का सामना कर रहे हैं.

News18 आपके लिए कुछ ऐसी ही अहम खबरों की लिस्ट लेकर आया है, जिनपर आज दिनभर सबकी नजर रहेगी. एक नजर गुरुवार, 25 अगस्त की ताजातरीन खबरों पर...

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 25, 2020, 7:37 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. हर रोज हम अलग-अलग खबरों से दो-चार होते हैं. इनमें से कुछ ऐसी अहम खबरें होती हैं, जिनका हमारे जीवन पर असर पड़ता है. News18 आपके लिए कुछ ऐसी ही अहम खबरों की लिस्ट लेकर आया है, जिनपर आज दिनभर सबकी नजर रहेगी. एक नजर  रविवार  25 अगस्त की ताजातरीन खबरों पर...

प्रशांत भूषण मामले में सुप्रीम कोर्ट आज सुनाएगी सजा
>>
अवमानना मामले में दोषी करार दिए गए वरिष्ठ अधिवक्ता प्रशांत भूषण के सजा पर आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होगी. इससे पहले सोमवार को प्रशांत भूषण ने न्यायपालिका के प्रति अपमानजनक दो ट्वीट के लिये माफी मांगने से इनकार कर दिया था.
>> भूषण ने कहा कि अदालत के अधिकारी के रूप में उनका मानना है कि जब भी उन्हें लगता है कि यह संस्था अपने स्वर्णिम रिकार्ड से भटक रही है तो इस बारे में आवाज उठाना उनका कर्तव्य है।
रिया चक्रवर्ती से आज पूछताछ कर सकती है सीबीआई
>> बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच सीबीआई ने तेज कर दी है. जांच के तीसरे दिन जिस तरह से सीबीआई ने जांच की उससे लगता है कि आज टीम रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए बुला सकती है.


>> सीबीआई की टीम ने जांच के तीसरे दिन सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, हेल्पर दीपेश और कुक नीरज सिंह से कई घंटों तक पूछताछ की. इसके साथ ही सोमवार को सुशांत के पूर्व सीए रजत मेवाती को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया था.

इंडिगो आज से देहरादूर से लखनऊ के लिए शुरू करेगी विमान सेवा
>> 
देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर धीरे-धीरे हवाई सेवाओं में भी इजाफा होने लगा है. इसी कड़ी में मंगलवार से इंडिगो की लखनऊ से देहरादून आने वाली फ्लाइट की सेवा शुरू हो रही है.
>> इंडिगो एयरलाइंस की फ्लाइट सप्ताह में मंगलवार, गुरुवार और शनिवार को तीन दिन संचालित होगी. एक सितंबर से स्पाइसजेट भी दिल्ली से देहरादून के बीच विमान सेवाएं शुरू करेगी.

बिहार में आज शुरू भाजपा शुरू करेगी चुनाव संपर्क अभियान
>> चुनाव आयोग के सूत्रों के मुताबिक कोरोना के कारण बिहार के विधानसभा चुनावों को पीछे नहीं खिसकाया जाएगा. बिहार विधानसभा चुनाव तय समय पर ही कराए जाएंगे. इसे लेकर अभी से सभी पार्टियों ने कमर कस ली है.
>> बिहार विधानसभा चुनाव को देखते हुए बिहार भाजपा आज से चुनाव संपर्क अभियान की शुरुआत करने जा रही है. ये अभियान 2 अक्टूबर तक चलेगा.

जिओनी आज भारत में लॉन्च करेगी अफोर्डेबल फोन
>> जिओनी कंपनी आज अपना नया स्मार्टफोन भारतीय बाजार में लॉन्च करने वाली है. कंपनी ने अपने रिटेल पार्टनर फ्लिपकार्ट पर एक पोस्टर जारी किया है, जिसे 'अब जिंदगी होगी मैक्स' का नाम दिया गया है.
>> खबरों के मुताबिक, जिओनी का ये स्मार्टफोन बजट में ध्यान रखते हुए तैयार किया गया है, जिसकी कीमत 6000 रुपए के करीब हो सकती है. ऐसा माना जा रहा है कि फोन में 5,000mAh की बैटरी मिल सकती है।
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज