देश

28 September Morning News Brief: आज इन खबरों पर बनी रहेगी नज़र

कंगना रनौत का ऑफिस तोड़ने के मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई आज
कंगना रनौत का ऑफिस तोड़ने के मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई आज

News18 आपके लिए कुछ ऐसी ही अहम खबरों की लिस्ट लेकर आया है, जिनपर आज दिनभर सबकी नजर रहेगी. एक नजर शुक्रवार, 28 सितंबर की ताजातरीन खबरों पर...

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 28, 2020, 7:30 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. हर रोज हम अलग-अलग खबरों से दो-चार होते हैं. इनमें से कुछ ऐसी अहम खबरें होती हैं, जिनका हमारे जीवन पर असर पड़ता है. News18 आपके लिए कुछ ऐसी ही अहम खबरों की लिस्ट लेकर आया है, जिनपर आज दिनभर सबकी नजर रहेगी. एक नजर सोमवार 28 सितंबर की ताजातरीन खबरों पर...

कंगना रनौत का ऑफिस तोड़ने के मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई आज
अभिनेत्री कंगना रनौत के मुंबई स्थित ऑफिस को बृहन्मुंबई महानगरपालिका द्वारा तोड़े जाने के मामले में आज बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई होगी. इससे पहले उनके घर को तोड़े जाने की सुनवाई करते हुए कोर्ट ने बीएमसी को जमकर फटकार लगाई थी. हाईकोर्ट ने बीएमसी से कहा ​था कि मानसून में आप टूटी इमारत को इस तरह से नहीं छोड़ सकते हैं. कोर्ट ने बीएमसी से कहा कि जब बंगला तोड़ने की बात आई थी तो आपने बहुत तेजी दिखाई थी लेकिन जब जवाब देने की बात आई तो आप लोग इतना सुस्त क्यों पड़ गए?

नए कृषि कानून के खिलाफ आज धरने पर बैठेंगे पंजाब के CM अमरिंदर सिंह
पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने कृषि विधेयकों को राष्ट्रपति की मंजूरी को दुर्भाग्यपूर्ण और निराशाजनक बताते हुए कहा कि उनकी सरकार किसानों के हितों की रक्षा के लिए राज्य के कानूनों में संशोधन समेत सभी विकल्पों को खंगाल रही है. मुख्यमंत्री आज शहीद भगत सिंह को उनके समाधि स्थल पर श्रद्धांजलि देने के बाद खटकर कलां में इन कानूनों के खिलाफ धरने पर बैठेंगे.



कोविड-19 संकट के बीच आज से बिहार से खुलेंगे स्कूल
कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच आज से बिहार में स्कूल खोले जाने का फैसला लिया गया है. नौवीं से 12वीं के सभी सरकारी और प्राइवेट स्कूलों को आज से खोल दिया जाएगा. सरकार की ओर से साफ किया गया है कि अभिभावकों की लिखित सहमति के बाद ही बच्चे स्कूल जा सकेंगे. यह व्यवस्था स्वैच्छिक आधार पर होगी और स्वेच्छा से ही स्टूडेंट्स शिक्षकों से मार्गदर्शन लेने स्कूल जाएंगे. स्कूल को कोरोना गाइडलाइन का पालन करना अनिवार्य होगा.

रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबला आज
आईपीएल (IPL 2020) के 13वें सीजन में सोमवार को विराट कोहली की अगुआई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस की टीम आमने सामने होगी. आरसीबी मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुकाबले में अपनी तेज गेंदबाजी की कमियों को दूर करना चाहेगी. हीं मुंबई इंडियंस ने पहले मैच में हार के बाद शानदार वापसी की है. टीम ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन किया.

Realme Narzo 20 की सेल आज से,​ फ्लिपकार्ट से खरीदने का मौका
रियलमी ने इस साल Narzo सीरीज लॉन्च की थी, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था. Realme Narzo 10 लाइनअप के बाद बीते दिनों कंपनी Realme Narzo 20, 20 Pro और 20A लेकर आई है. पावरफुल बैटरी, 48 मेगापिक्सल ट्रिपल कैमरा और मीडियाटेक प्रोसेसर के साथ आए Realme Narzo 20 की पहली सेल आज से शुरू होने जा रही है. ये स्मार्टफोन आज दोपहर 12 बजे ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट के अलावा रियलमी के ऑनलाइन स्टोर से भी खरीदा जा सकेगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज