टेरिटोरियल आर्मी में कैप्टन बने केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, देखिए VIDEO

अनुराग ठाकुर की पदोन्नति हो गई है (Photo- ANI Videograb)

अनुराग ठाकुर की पदोन्नति हो गई है (Photo- ANI Videograb)

वित्त और कॉर्पोरेट मामलों के राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर प्रादेशिक सेना में नियमित कमीशन अधिकारी के तौर पर लेफ्टिनेंट से अब कैप्टन बन गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 10, 2021, 5:40 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. केंद्रीय वित्त एवं कॉरपोरेट मामलों के राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर (MoS Anurag Thakur) सेवारत और नियमित कमीशन अधिकारी के रूप में प्रादेशिक सेना में कैप्टन बन गए हैं. ठाकुर ऐसा करने वाले वर्तमान भाजपा सरकार में पहले सेवारत सांसद और मंत्री हैं. उन्हें जुलाई 2016 में लेफ्टिनेंट के रूप में प्रादेशिक सेना में कमीशन दिया गया था. अनुराग ठाकुर ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. उन्होंने लिखा कि "मुझे जुलाई 2016 में लेफ्टिनेंट के रूप में प्रादेशिक सेना में एक नियमित अधिकारी के तौर पर कमीशन दिया गया था. आज मैं ये साझा करने में सम्मानित महसूस कर रहा हूं कि, मुझे कैप्टन के पद पर पदोन्नत किया गया है. मैं लोगों की सेवा और भारत माता के प्रति अपने कर्तव्य के प्रति हमेशा प्रतिबद्ध था और रहूंगा. जय हिंद"



वहीं लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने भी अनुराग ठाकुर को इसके लिए बधाई दी. ठाकुर ने इस बारे ट्वीट किया कि मुझे लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला जी ने टेरिटोरियल आर्मी पिपिंग समारोह के बाद संसद में न्योता दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज