Home /News /nation /

मां को रिसीव करने एयरपोर्ट लेने पहुंचा था लड़का, हो गई चप्पलों से पिटाई, देखें VIRAL VIDEO

मां को रिसीव करने एयरपोर्ट लेने पहुंचा था लड़का, हो गई चप्पलों से पिटाई, देखें VIRAL VIDEO

इस वीडियो पर अब तक 132 मिलियन व्यूज आ चुके हैं. (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब/इंस्टाग्राम)

इस वीडियो पर अब तक 132 मिलियन व्यूज आ चुके हैं. (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब/इंस्टाग्राम)

Social Media Viral Video: अब मां की चप्पल कब, कहां और कैसे पड़ जाए इसकी गारंटी तो शायद भगवान भी न ले पाएं. मां की चप्पल से याद आया इन दिनों सोशल मीडिया पर एक दिल को खुश कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है.

    नई दिल्ली. मां की डांट के आगे किसी की नहीं चलती है और अगर मां चप्पल हाथों में उठा ले तो बदमाश से बदमाश बच्चा भी सीधा हो जाता है. शायद इसलिए सोशल मीडिया (Social Media Viral Video) पर लोग कहते हैं डोंट अंडर एस्टीमेट द पावर ऑफ मां की चप्पल. अब मां की चप्पल कब, कहां और कैसे पड़ जाए इसकी गारंटी तो शायद भगवान भी न ले पाएं. मां की चप्पल से याद आया इन दिनों सोशल मीडिया पर एक दिल को खुश कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है.

    इस वीडियो में एक बेटा बड़ी ही खुशी के साथ मां को लेने के लिए एयरपोर्ट पहुंचा. मां का स्वागत करने के लिए शख्स ने हाथों में गुलदस्ता और एक साथ में बोर्ड भी रखा हुआ है. बोर्ड पर लिखा हुआ है- मां हमने आपको बहुत याद किया. लेकिन मां गुस्से में है और शख्स को देखते ही भूल जाती है कि वो एयरपोर्ट पर हैं और तुरंत पैरों से चप्पल उतारती है फिर जो होता है उसे देखने के लिए आपको इस वायरल वीडियो पर नजर डालनी पड़ेगी.

    देखें…

    View this post on Instagram

    A post shared by Anwar Jibawi (@anwar)

    इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को अनवर जिबावी ने शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, मेरी मां वापस आ गईं.

    ये भी पढ़ेंः- मंगल ग्रह पर कैसा होता है सूर्यास्त?, NASA ने पहली बार दुनिया को दिखाई ये अद्भुत तस्वीर

    वैसे तो ये हैरानी की बात नहीं है, लेकिन फिर भी बता देते हैं इस वीडियो पर अब तक 132 मिलियन व्यूज, 5.7 मिलियन लाइक्स और 1 लाख से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं.

    इस वीडियो को देखने के बाद लोगों की हंसी नहीं रूक रही है. यूजर्स कह रहे हैं कि भई आखिरकार क्या ही किया जाए आखिरकार मां तो मां ही होती है. उसके लिए घर क्या और एयरपोर्ट क्या. वहीं, एक यूजर का कहना है कि ज्यादा मिस नहीं करना चाहिए वरना पिटाई होना तो लाजिमी है.

    Tags: Latest viral video, Social media, Social media post, Trending news, Trending news in hindi, Viral video

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर