दिल्ली छेड़छाड़-मर्डर: पुलिस बोली- माहौल खराब करने की हो रही है कोशिश

स्थानीय लोगों का कहना है कि पुलिस की मौजूदगी माहौल को खराब कर रही है. जानकारों की मानें तो स्थानीय लोग आपस में बातचीत करके माहौल को सामान्य करने की कोशिश कर रहे हैं.

News18Hindi
Updated: May 18, 2019, 9:51 AM IST
दिल्ली छेड़छाड़-मर्डर: पुलिस बोली- माहौल खराब करने की हो रही है कोशिश
फाइल फोटो.
News18Hindi
Updated: May 18, 2019, 9:51 AM IST
दिल्ली के मोती नगर में छेड़छाड़ की शिकायत पर हुई हत्या का मामला अभी थमने का नाम नहीं ले रहा है. इस घटना के विरोध में गुरुवार को निकाले गए कैंडल मार्च में दूर-दूर से आए लोगों की मौजूदगी ने पुलिस की परेशानी को बढ़ा दिया है. हालांकि लोगों की मंशा उस दिन महापंचायत करने की थी, लेकिन पुलिस की सख्ती के चलते महापंचायत नहीं हो सकी. वहीं दिल्ली पुलिस का कहना है कि कुछ लोग बयानबाजी करके मोती नगर के माहौल को खराब करना चाहते हैं.

वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि पुलिस की मौजूदगी माहौल को खराब कर रही है. जानकारों की मानें तो स्थानीय लोग आपस में बातचीत करके माहौल को सामान्य करने की कोशिश कर रहे हैं. इससे पहले महापंचायत में दिल्ली ही नहीं नोएडा, गाज़ियाबाद, गौतमबुद्ध नगर आदि इलाकों में लोगों से शामिल होने की अपील की गई थी. साथ ही महापंचायत में कई दूसरी बातों के अलावा इस पर भी विचार करने का आह्वान किया गया था कि आरोपी का परिवार और उसके धर्म के लोग अब इस इलाके में रहेंगे या नहीं.



गौरतलब है कि कुछ दिन पहले जब मृतक त्यागी अपनी बेटी को डॉक्टर के यहां से लेकर लौट रहे थे तो एक शख्स ने कथित रूप से उनकी बेटी के साथ छेड़खानी की. त्यागी ने जब इसकी शिकायत की तो आरोपी युवक ने कथित रूप से परिवार के 10 अन्य लोगों के साथ मिलकर उनकी हत्या कर दी थी. पुलिस इस मामले में आरोपी के पिता, मां और बहन सहित करीब 6 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. वहीं मुख्य आरोपी शमशेर आलम अभी भी फरार बताया जा रहा है.

मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी, पीड़ित परिवार की सहायता और अन्य मांगों के संबंध में पीड़ित परिवार के साथ कई लोग गृहमंत्री राजनाथ सिंह से भी मुलाकात कर चुके हैं. वहीं इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से पुलिस हर हालात पर नज़र रख रही है.

11 साल आरुषि मर्डर केस: कातिल ने उठाया इन 5 गलतियों का फायदा!

कोर्ट में सीबीआई बोली- खुद से गया है नजीब, आखिरी बार...

दिल्ली छेड़छाड़-मर्डर: हत्या के लिए चाकू देने की आरोपी मां-बेटी भी गिरफ्तार
Loading...

दिल्ली छेड़छाड़-मर्डर: बेटे ने मां से मंगाया था चाकू, 4 महिलाओं सहित 11 ने घेरकर मारा
दिल्ली: मर्डर करके मदद के लिए मस्जिद में भागा था शमशेर, लोगों ने थाने पहुंचाया

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार