दिल्ली छेड़छाड़-मर्डर: हत्या के लिए चाकू देने की आरोपी मां-बेटी भी गिरफ्तार

पुलिस आरोपी मां-बेटी से पूछताछ कर रही है. अभी पुलिस इस बारे में कुछ भी बता नहीं रही है. दूसरी ओर इस घटना में घायल मृतक का बेटा अब खतरे से बाहर बताया जा रहा है. वो अभी अस्पताल में ही भर्ती है.

News18Hindi
Updated: May 16, 2019, 8:38 AM IST
दिल्ली छेड़छाड़-मर्डर: हत्या के लिए चाकू देने की आरोपी मां-बेटी भी गिरफ्तार
प्रतीकात्मक फाइल फोटो.
News18Hindi
Updated: May 16, 2019, 8:38 AM IST
मोती नगर में हुई बिजनेसमैन की हत्या का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. इलाके में तनाव है. आरोपियों के परिवार और उनके धर्म के लोग इलाके में रहेंगे या नहीं इस पर आज पंचायत बुलाई गई है. वहीं पुलिस ने हत्या के आरोपी की मां और बहन को भी गिरफ्तार कर लिया. मां-बहन पर आरोप है कि उन्होंने ही घर में से चाकू निकालकर आरोपी को दिया था. साथ ही हत्या के लिए उकसाने का भी आरोप है. वहीं आरोपी की बहन पर मृतक की बेटी के साथ मारपीट का आरोप भी है.

जानकारों के अनुसार पुलिस आरोपी मां-बेटी से पूछताछ कर रही है. अभी पुलिस इस बारे में कुछ भी बता नहीं रही है. दूसरी ओर इस घटना में घायल मृतक का बेटा अब खतरे से बाहर बताया जा रहा है. वो अभी अस्पताल में ही भर्ती है. पुलिस आज मृतक के बेटे से घटने के संबंध में कुछ पूछताछ कर सकती है. मृतक का बेटा घटना का चश्मदीद गवाह भी बताया जा रहा है.



वहीं पीड़ित परिवार से मिलने वालों का भी तांता लगा हुआ है. दिल्ली ही नहीं उसके बाहर से भी लोग मिलने आ रहे हैं. लेकिन पीड़ित परिवार इस बात से आहत है कि उस दिन कोई भी पड़ोसी मृतक बिजनेसमैन को बचाने के लिए आगे नहीं आया था.

वहीं अभी तक पिता की मौत के सदमे से नहीं उभरी मृतक की बेटी से पुलिस ने अभी कोई पूछताछ नहीं की है. पुलिस अभी उसके सामान्य होने का इंतजार कर रही है. पीड़ित परिवार ने बुधवार को गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की और उनसे इंसाफ की गुहार लगाई.

वेस्ट एरिया की डीसीपी मोनिका भारद्वाज ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की. इलाके के सीसीटीवी भी खंगाले जा रहे हैं. गौरतलब रहे कि कुछ दिन पहले जब मृतक अपनी बेटी को डॉक्टर के यहां से लेकर लौट रहे थे तो आरोपी युवक ने रास्ते से हटने के विवाद और बेटी से छेड़छाड़ की शिकायत के बाद परिवार के अन्य 10 लोगों के साथ मिलकर हत्या कर दी थी.

दिल्ली छेड़छाड़-मर्डर: बेटे ने मां से मंगाया था चाकू, 4 महिलाओं सहित 11 ने घेरकर मारा

दिल्ली: मर्डर करके मदद के लिए मस्जिद में भागा था शमशेर, लोगों ने थाने पहुंचायाजानें क्या होता है उस खान मार्केट में जिसे PM मोदी ने इंटरव्यू में बनाया निशाना
दिल्ली के इस थाने में 10 दिन में दर्ज हुईं एक ही क्राइम की 88 एफआईआर

समारोह में दादी ने पिस्टल से चलाई 5 गोलियां, नाती को लगी
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार