Home /News /nation /

तेलंगाना में कपड़ों की दुकान से टकराई बाइक, CCTV फुटेज वायरल

तेलंगाना में कपड़ों की दुकान से टकराई बाइक, CCTV फुटेज वायरल

तेलंगाना के दुकान में गाड़ी घुस गई. (वीडियो ग्रैब)

तेलंगाना के दुकान में गाड़ी घुस गई. (वीडियो ग्रैब)

Telangana Viral Video: तेलंगाना के खम्मम जिले के रावीचेट्टू बाजार में सोमवार रात करीब साढ़े आठ बजे हुई. सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के ऑडियो से पता चलता है कि दुर्घटना मोटरसाइकिल का ब्रेक फेल होने की वजह से हुई. सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि दुकान में करीब चार लोग आपस में बात कर रहे थे. इसी दौरान एक मोटरसाइकिल दुकान में घुसी और वहां लगे एक काउंटर से टकरा गई. मोटरसाइकिल सवार शख्स तो काउंटर के पार जाकर गिरा.

अधिक पढ़ें ...

    हैदराबाद. तेलंगाना (Telangana) में एक अनियंत्रित मोटरसाइकिल एक कपड़े की दुकान से टकरा गई. सोशल मीडिया पर यह वीडियो बीते कुछ दिनों से वायरल है. बताया गया कि घटना सोमवार रात की है. वीडियो में देखा जा सकता है कि मोटरसाइकिल सड़क से हटकर एकाएक दुकान में आ गई. जिस वक्त यह हादसा हुआ तब दुकान में कुछ लोग बैठे हुए थे.

    सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि दुकान में करीब चार लोग आपस में बात कर रहे थे. इसी दौरान एक मोटरसाइकिल दुकान में घुसी और वहां लगे एक काउंटर से टकरा गई. गाड़ी सवार शख्स तो काउंटर के पार जाकर गिरा. वहीं मोटरसाइकिल काउंटर से टकरा कर वहीं रुक गई. इस घटना में मोटरसाइकिल सवार चमत्कारी ढंग से बच गया और उसे ज्यादा चोट नहीं आई. वहीं दुकान में बैठे लोगों को भी कुछ नहीं हुआ.

    मिली जानकारी के अनुसार घटना तेलंगाना के खम्मम जिले के रावीचेट्टू बाजार में सोमवार रात करीब साढ़े आठ बजे हुई. सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के ऑडियो से पता चलता है कि दुर्घटना मोटरसाइकिल का ब्रेक फेल होने की वजह से हुई. गाड़ी सवार शख्स ने पूछने पर बताया कि उसकी मोटरसाइकिल का ब्रेक फेल हो गया था. पुलिस ने वाहन को जब्त कर लिया है और घटना की जांच शुरू कर दी है.

    Tags: Most viral video, Telangana, Viral

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर