होम /न्यूज /राष्ट्र /VIDEO: पनामा पेपर्स केस में बहू ऐश्वर्या से हुई पूछताछ तो संसद में भड़कीं जया बच्चन, कहा- आपके बुरे दिन आएंगे!

VIDEO: पनामा पेपर्स केस में बहू ऐश्वर्या से हुई पूछताछ तो संसद में भड़कीं जया बच्चन, कहा- आपके बुरे दिन आएंगे!

राज्यसभा में सांसद जया बच्चन ने बीजेपी पर साधा निशाना. (फाइल फोटो)

राज्यसभा में सांसद जया बच्चन ने बीजेपी पर साधा निशाना. (फाइल फोटो)

जया बच्चन की यह टिप्पणी ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) के प्रवर्तन निदेशालय में पेश होने के कुछ समय बाद आय ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्ली: समाजवादी पार्टी सांसद जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने आज राज्य सभा में भाजपा पर तीखा हमला किया. उन्होंने केंद्र सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा कि बहुत जल्द आप लोगों के बुरे दिन आने वाले हैं. जया बच्चन का यह गुस्सा उस समय दिखा जब सदन में नारकोटिक्स ड्रग्स और साइकोट्रॉपिक पदार्थ विधेयक 2021 पर चर्चा चल रही थी. उन्होंने सरकार को बुरे दिन का श्राप तक दे डाला.

    जया बच्चन की यह टिप्पणी ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) के प्रवर्तन निदेशालय में पेश होने के कुछ समय बाद आया. उन्होंने स्पीकर से कहा कि मुझ पर व्यक्तिगत रूप से टिप्पणी की गई लेकिन मैं किसी पर कोई व्यक्तिगत टिप्पणी नहीं करना चाहती.

    " isDesktop="true" id="3910033" >

    सपा सांसद ने कहा कि मैं आप लोगों को श्राप देती हूं कि आप लोगों के बुरे दिन अब बहुत जल्द आने वाले हैं. उन्होंने विपक्षी नेताओं से कहा कि आप लोग किसके आगे बीन बजा रहे हैं. सांसद जया बच्चन के हमले के बाद सदन में हंगामा तेज हो गया और पीठासीन अध्यक्ष ने सदन की कार्यवाही को पांच बजे तक के लिए स्थगित कर दिया.

    सदन का अपमान करने का लगा आरोप
    भाजपा सांसद राकेश सिन्हा ने जया बच्चन पर संसद की गरिमा को कम करने का आरोप लगाया. उन्होंने उन पर स्पीकर को व्यक्तिगत तौर पर संबोधित करने का भी आरोप लगाया. राकेस सिन्हा ने कहा कि किसी भी सांसद को सदन में इस तरह का व्यवहार नहीं करना चाहिए. इस तरह का व्यवहार चेयर का अपमान है.

    पनामा पेपर्स मामले में ऐश्वर्या राय बच्चन से पूछताछ
    आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन सोमवार को 2016 के पनामा पेपर्स लीक मामले में प्रवर्तन निदेशालय के सामने पेश हुई थीं. आधिकारिक सूत्रों ने सोमवार को यह जानकारी दी. ईडी द्वारा अभिनेता अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या राय से विदेशी मुद्रा प्रबंधन अधिनियम (फेमा) के प्रावधानों के तहत पूछताछ की जा रही है. बता दें कि इससे पहले ऐश्वर्या राय बच्चन को दो बार समन भेजा गया था, लेकिन उन्होंने ईडी से दोनों ही बार स्थगित करने की गुजारिश की थी.

    Tags: Aishwarya rai bachchan, Jaya bachchan

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें