संसदीय समिति की बैठक में शामिल सभी सांसद 1 सप्ताह तक रहेंगे क्वारंटाइन

संसदीय समिति की बैठक में शामिल सभी सांसद 1 सप्ताह तक रहेंगे क्वारंटाइन
ये निर्देश कमेटी सेक्रेटेरियट के स्टाफ मेंबर के कोविड-19 पॉजिटिव मिलने के बाद किया गया है.

बीजेपी नेता राजीव चंद्रशेखर (Rajeev Chandrashekhar) ने ट्वीट कर कहा है कि वो खुद सात दिन तक सेल्फ आइसोलेशन में रहेंगे. चंद्रशेखर ने लोकलेखा समिति बैठक में हिस्सा लिया था.

  • Share this:
नई दिल्ली. कुछ दिनों पहले संसद की लोकलेखा समिति (PAC Meeting) की बैठक में हिस्सा लेने वाले सभी सांसदों को 7 दिनों के सेल्फ आइसोलेशन (Self Isolation) का निर्देश दिया गया है. ये निर्देश कमेटी सेक्रेटेरियट के स्टाफ मेंबर के कोविड-19 पॉजिटिव मिलने के बाद किया गया है. बीजेपी नेता राजीव चंद्रशेखर (Rajeev Chandrashekhar) ने ट्वीट कर कहा है कि वो खुद सात दिन तक सेल्फ आइसोलेशन में रहेंगे. चंद्रशेखर ने लोकलेखा समिति बैठक में हिस्सा लिया था.

समिति की बैठक में कई राज्यों के सांसद शामिल हुए थे. इनमें दिल्ली, बेंगलुरु, हैदराबाद, सूरत के सांसद शामिल हैं. केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने भी कहा है कि उन्होंने खुद को सेल्फ क्वारंटाइन कर लिया है. दरअसल उन्होंने ये निर्णय जम्मू-कश्मीर के बीजेपी अध्यक्ष रविंदर रैना के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर के बाद किया है. जितेंद्र सिंह ने बताया है कि रविंदर रैना 12 जुलाई को श्रीनगर से बांदीपुरा की यात्रा के दौरान साथ थे.


बिहार में कई बीजेपी नेता संक्रमित
बिहार बीजेपी मुख्यालय में मंगलवार को कोरोना वायरस विस्फोट हुआ. बीजेपी के 75 नेता कोरोना संक्रमित पाए गए. सोमवार को सभी नेताओं का सैंपल कलेक्ट किया गया था और जब आज सब की रिपोर्ट आई तो चौंकाने वाली थी. 100 में 75 नेता कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) पाए गए.



9 लाख के पार हुई संक्रमितों की संख्या
गौरतलब है कि भारत में कोरोना संक्रमितों की संख्या का आंकड़ा तेजी के साथ बढ़ रहा है. सोमवार को देश में कोरोना के कुल संक्रमितों की संख्या 9 लाख के आंकड़े को पार कर गई है. हालांकि भारत में कोरोना का रिकवरी रेट भी तेजी के साथ बढ़ा है. सोमवार को भारत का कोरोना रिकवरी रेट बढ़कर 63 प्रतिशत के ऊपर हो गया. अब तक महामारी की वजह से देश में 23,727 लोगों ने जान गंवाई है. 571,460 लोग स्वस्थ हो चुके हैं जबकि एक्टिव केस की संख्या 311,565 है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading