Assembly Banner 2021

2024 में पीएम मोदी के खिलाफ वाराणसी से चुनाव लड़ेंगी ममता? नकवी बोले- दिमागी संतुलन ठीक करें

तृणमूल कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से किए गए एक ट्वीट ने कयासों को भी तेज कर दिया है कि क्या पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी 2024 में वाराणसी से लोकसभा चुनाव लड़ेंगी

तृणमूल कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से किए गए एक ट्वीट ने कयासों को भी तेज कर दिया है कि क्या पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी 2024 में वाराणसी से लोकसभा चुनाव लड़ेंगी

Lok sabha Elections 2024: केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा, इस तरह की गीदड़ भभकियां बहुत एक्सपोज हो गई है और एक्सपायर हो गई हैं. टीएमसी के लोग भी हार के बाद अपना दिमागी संतुलन ठीक करें.

  • Share this:
नई दिल्ली. पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों के बीच राजनीतिक गलियारों में इस बात की अटकलें तेज हैं कि ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) 2024 के लोकसभा चुनावों में प्रधानमंत्री मोदी (PM Narendra Modi) को वाराणसी सीट पर टक्कर देंगी. इन अटकलों के बीच केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने बड़ा बयान दिया है. नकवी ने कहा कि अभी तक सेकुलरिज्म के जो सियासी सूरमा थे, इनके कम्युनल बैग से सेक्युलर टैग एक्सपोज़ होता जा रहा है.

मुख्तार अब्बास नकवी का कहना है कि जो लोग कम्युनल बैग पर सेक्युलर टैग लगाकर अपने आप को सेक्युलर बताते थे और वोटों की लूट करते थे वह एक्सपोज हो गए हैं. उनको इस बात का पता चल गया है कि नरेंद्र मोदी का नेतृत्व और भारतीय जनता पार्टी का समावेशी विकास सबका सशक्तिकरण ही चुनना पड़ेगा.

बीजेपी के लिए पंथ निरपेक्षता रहा है मिशन
नकवी ने कहा कि बीजेपी के लिए पंथ निरपेक्षता हमेशा मिशन रहा है और यह विपक्ष के लिए पंथ निरपेक्षता वोट झपटने का टशन रहा है. नकवी का दावा है कि यह मिशन और टशन के बीच की लड़ाई है. साथ ही उन्होंने कहा कि अब तक विपक्ष सेकुलरिज्म को सियासी हथियार बनाकर वोटों को झटकने की कोशिश करते थे लेकिन अब सेवा का मिशन चलेगा न कि वोटों को झपटने का टशन.
केजरीवाल पर साधा निशाना


बीजेपी नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर इशारों में निशाना साधते हुए कहा कि एक सज्जन जो हमारे दिल्ली के नेता उनका भी जरा सा दिमाग परेशान हुआ था और वाराणसी चुनाव लड़ने गए थे. सभी ने उनका हश्र देखा है. इस तरह की गीदड़ भभकियां बहुत एक्सपोज हो गई है और एक्सपायर हो गई है. टीएमसी के लोग भी हार के बाद अपना दिमागी संतुलन ठीक करें.

ये भी पढ़ेंः- महाराष्ट्र में लगेगा लॉकडाउन? CM उद्धव ठाकरे आज रात 8:30 बजे कर सकते हैं बड़ी घोषणा

प्रियंका गांधी वाड्रा के ट्वीट का दिया जवाब
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के असम में एक प्राइवेट गाड़ी में ईवीएम मिलने पर ट्वीट करने पर केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि जैसे-जैसे मतदान खत्म हो रहे हैं मतगणनाओं की तिथि आ रही है वैसे ही समय से सवालों के सियासत करने वालों को इस बात का एहसास हो रहा है कि रिजल्ट क्या हो रहा है. इसलिए सवालों के सूरमा सवाल खड़े करने लगे है. नकवी का दावा है कि चुनाव परिणाम के बाद वे ईवीएम पर ठीकरा नहीं बल्कि अपना सिर फोड़ेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज