पश्चिम बंगाल: BJP का दावा- हमारे संपर्क में TMC, कांग्रेस और CPM के 107 विधायक

इससे पहले गोवा में 10 कांग्रेस विधायक बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में बीजेपी के शामिल हुए थे. इसके ठीक दो दिन बाद यह खबर आ रही है.

News18Hindi
Updated: July 13, 2019, 6:29 PM IST
पश्चिम बंगाल: BJP का दावा- हमारे संपर्क में TMC, कांग्रेस और CPM के 107 विधायक
इससे पहले गोवा में 10 कांग्रेस विधायक बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में बीजेपी के शामिल हुए थे. (फाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: July 13, 2019, 6:29 PM IST
कर्नाटक का राजनीतिक संकट अभी खत्म नहीं हुआ है वहीं दूसरी ओर भारतीय जनता पार्टी ने दावा किया है कि पश्चिम बंगाल के 107 विधायक उनके संपर्क में हैं. कोलकाता में एक प्रेस वार्ता के दौरान बीजेपी नेता मुकुल रॉय ने कहा, 'सीपीएम, कांग्रेस और टीएमसी के पश्चिम बंगाल के 107 विधायक भाजपा में शामिल होंगे. हमारे पास उनकी सूची तैयार है और वे हमारे संपर्क में हैं.'

इससे पहले गोवा में 10 कांग्रेस विधायक बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हुए थे. इसके ठीक दो दिन बाद यह खबर आ रही है.



ममता बनर्जी ने दी थी चेतावनी

पिछले काफी समय से बीजेपी और टीएमसी के बीच संघर्ष चल रहा है. इस बीच पिछले महीने कई टीएमसी नेताओं ने बीजेपी का दामन थाम लिया था. जिसपर ममता बनर्जी ने बयान जारी करके पार्टी ने नेताओं को चेतावनी दी थी.

यह भी पढ़ें:  5 और बागी विधायक विधानसभा स्पीकर के खिलाफ पहुंचे SC

ममता बनर्जी ने कहा था, 'कुछ नेता इस उम्‍मीद से ऐसे कदम उठा रहे हैं कि उनके पाप धुल जाएंगे. लेकिन वे बहुत बड़े भ्रम में हैं. ऐसा कभी नहीं होने वाला है. अगर किसी ने अपराध किया है तो उसे उसके नतीजे भुगतने पड़ेंगे. चाहे उसे किसी भी पार्टी का समर्थन क्‍यों न प्राप्‍त हो.

PM मोदी ने भी चुनावी सभा में कहा था- हमारे संपर्क में TMC के 40 विधायक
Loading...

इससे पहले अप्रैल माह में लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल के सेरमपुर में रैली के दौरान ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा था. उन्‍होंने ममता बनर्जी के उस बयान पर धन्यवाद दिया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि वो पीएम मोदी को मिट्टी से बना रसगुल्ला भेजेंगी.

पीएम मोदी ने कहा था कि मैं दीदी का बहुत आभारी हूं. पीएम ने कहा था, 'आप जितने भी रसगुल्ले बनाकर भेजेंगी और उसमें जितने भी पत्थर आएंगे उसे मैं लेने को तैयार हूं. उन्होंने कहा कि ये पत्थर आपके गुंडे निर्दोष लोगों को मारने में इस्तेमाल करते हैं. मैं वो सभी पत्थर खाने को तैयार हूं जो निर्दोश लोगों के सिर फोड़ने में इस्तेमाल होते हैं. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, दीदी आपकी जमीन खिसक चुकी है और देख लेना नतीजे आने के बाद आपके विधायक भी आपको छोड़कर भाग जाएंगे. आज भी आपके 40 विधायक मेरे संपर्क में हैं.

यह भी पढ़ें:  रॉबर्ट वाड्रा बोले- मैंने राहुल गांधी से बहुत कुछ सीखा
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...