मुकुल रॉय के बेटे सहित दो और TMC विधायक ज्वाइन कर सकते हैं BJP

मुकुल रॉय के बेटे सहित दो और TMC विधायक ज्वाइन कर सकते हैं BJP
शुभ्रांगशु रॉय सहित दो और टीएमसी नेता बीजेपी ज्वाइन कर सकते हैं.

मुकुल रॉय खुद पहले टीएमसी में थे और ममता बनर्जी के बाद दूसरे नंबर पर महत्त्वपूर्ण माने जाते थे. 2017 में ममता बनर्जी से मतभेद के बाद उन्होंने बीजेपी ज्वाइन कर ली.

  • News18.com
  • Last Updated: May 27, 2019, 9:51 PM IST
  • Share this:
बीजेपी नेता मुकुल रॉय के बेटे शुभ्रांगशु मंगलवार को टीएमसी के दो विधायकों के साथ बीजेपी ज्वाइन कर सकते हैं. सूत्रों के अनुसार मुकुल रॉय सोमवार को अपने बेटे और दो टीएमसी विधायकों को बीजेपी मे शामिल करवाने के लिए दिल्ली रवाना हुए हैं. टीएमसी ने पार्टी विरोधी गतिविधियों के आरोप में शुभ्रांगशु रॉय को छह साल के लिए टीएमसी से निलंबित कर दिया था.

पार्टी से निलंबित किए गए थे मुकुल रॉय के बेटे
पार्टी से निलंबित किए जाने के बाद उन्होंने कहा था, 'अब मैं फ्री महसूस कर रहा हूं. टीएमसी में दूसरे लोग भी काफी घुटन महसूस कर रहे हैं. दूसरे लोग भी मेरे नक्शे कदम पर चलेंगे. उन्होंने कहा कि मेरे पिता ने मुझे सावधान रहने को कहा है. मुझे गलत केस में फंसाया जा सकता है या मेरे ऊपर हमला करवाया जा सकता है. मैं दो या तीन दिनों में बीजेपी ज्वाइन कर लूंगा.'

इससे पहले एक प्रेस कांफ्रेंस में उन्होंने कहा कि वह एक नई पारी शुरू करने वाले हैं. शुभ्रांगशू ने कहा कि टीएमसी में उन्हें उचित सम्मान नहीं मिला और वह अब बंगाल में शांति चाहते हैं. अपने पिता की सांगठनिक शक्ति की तारीफ की.
कभी खुद भी टीएमसी में थे मुकुल रॉय


मुकुल रॉय खुद पहले टीएमसी में थे और ममता बनर्जी के बाद दूसरे नंबर पर महत्त्वपूर्ण माने जाते थे. 2017 में ममता बनर्जी से मतभेद के बाद उन्होंने बीजेपी ज्वाइन कर ली. माना जा रहा है कि 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी की जीत में उनका बड़ा योगदान है.

ये भी पढ़ें- राजस्थान: हार के बाद कांग्रेस में गहलोत VS पायलट घमासान?
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  
WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading