होम /न्यूज /राष्ट्र /मुलायम सिंह अभी भी वेंटिलेटर पर, अबु आजमी बोले-अभी कुछ कह नहीं सकते

मुलायम सिंह अभी भी वेंटिलेटर पर, अबु आजमी बोले-अभी कुछ कह नहीं सकते

Mulayam Singh Yadav Health Update: मुलायम सिंह यादव अब भी वेंटिलेटर पर हैं. (News18)

Mulayam Singh Yadav Health Update: मुलायम सिंह यादव अब भी वेंटिलेटर पर हैं. (News18)

Mulayam Singh Yadav Health Update: मुलायम सिंह यादव की सेहत में सुधार लाने के लिए एम्स दिल्ली और लखनऊ के डॉक्टरों से भी ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

सपा नेता अबु आजमी ने कहा कि मुलायम सिंह यादव की सेहत को लेकर अभी कुछ नहीं कहा जा सकता.
मेदांता अस्पताल में लखनऊ और दिल्ली एम्स के डॉक्टर भी पहुंचे.
मेदांता अस्पताल में मुलायम सिंह यादव अभी भी वेंटिलेटर पर हैं.

नई दिल्ली. मेदांता अस्पताल में भर्ती समाजवादी पार्टी के संस्थापक व संरक्षक मुलायम सिंह यादव की तबीयत को लेकर हर कोई चिंतित है. इस बीच यह जानकारी मिली है कि मुलायम सिंह यादव की सेहत में सुधार लाने के लिए एम्स दिल्ली और लखनऊ के डॉक्टरों से भी सलाह ली जा रही है. मंगलवार को मेदांता आकर लखनऊ और दिल्ली के एक्सपर्ट ने सलाह दी है. दरअसल, इन चिकित्सकों से पहले भी मुलायम सिंह यादव का इलाज चलता रहा है. सपा नेता अबु आजमी ने बताया है कि अभी मुलायम सिंह यादव को वेंटिलेटर पर रखा गया है. अभी कुछ नहीं कह सकते. इसके अलावा अबु आजमी ने अस्पताल के बाहर कार्यकर्ताओं की भीड़ को लेकर कहा कि नेता जी छोटे से छोटे कार्यकर्ताओं को स्नेह करते हैं. इसलिए उन्हें देखने के लिए भीड़ चली आ रही है.

अबु आजमी ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि सभी लोग मुलायम सिंह यादव की अच्छी सेहत के लिए दुआ करें ताकि वह जल्दी ठीक हो जाएं. गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती यादव के मंगलवार को जारी स्वास्थ्य बुलेटिन के मुताबिक पूर्व रक्षा मंत्री की हालत अब भी चिंताजनक बनी हुई है और उन्हें सघन चिकित्सा कक्ष (आईसीयू) में दाखिल किया गया है. सपा द्वारा ट्वीट किए गए इस बुलेटिन के मुताबिक विशेषज्ञों की एक टीम यादव की स्थिति पर लगातार निगरानी रख रही है.

सपा संस्थापक को सांस लेने में तकलीफ और निम्न रक्तचाप की शिकायत पर पिछले महीने अस्पताल में भर्ती कराया गया था. बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक, तेलंगाना के सीएम केसीआर ने भी अखिलेश यादव से फोन पर बातचीत कर मुलायम सिंह यादव की सेहत की जानकारी ली थी. वहीं सपा कार्यकर्ता अपने नेता की अच्छी सेहत के लिए मंदिरों में यज्ञ और हवन कर रहे हैं.

Tags: Mulayam Singh Yadav

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें