होम /न्यूज /राष्ट्र /मुलायम सिंह यादव की हालत अभी भी नाजुक, मेदांता अस्पताल ने जारी किया हेल्थ बुलेटिन

मुलायम सिंह यादव की हालत अभी भी नाजुक, मेदांता अस्पताल ने जारी किया हेल्थ बुलेटिन

मुलायम सिंह यादव की हालत चिंताजनक बनी हुई है. (News18)

मुलायम सिंह यादव की हालत चिंताजनक बनी हुई है. (News18)

Mulayam Singh Yadav: समाजवादी पार्टी के संरक्षक और यूपी के पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव की सेहत से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

मेदांता अस्पताल ने मुलायम सिंह यादव का ताजा हेल्थ बुलेटिन जारी किया है.
अस्पताल के अनुसार उनकी कंडीशन क्रिटिकल है और वो अभी भी लाइफ सेविंग ड्रग्स पर हैं.

नई दिल्ली. इस वक्त समाजवादी पार्टी के संरक्षक और यूपी के पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव की सेहत से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है. मिली जानकारी के अनुसार मेदांता अस्पताल ने मुलायम सिंह यादव का ताजा हेल्थ बुलेटिन जारी किया है. अस्पताल की ओर से कहा गया कि उनकी कंडीशन क्रिटिकल है और वो अभी भी लाइफ सेविंग ड्रग्स पर हैं.

अखिलेश यादव, शिवपाल यादव सहित परिवार के सदस्य दिल्ली में ही मौजूद हैं. गुरुवार सुबह अखिलेश यादव जब अपने आवास से मेदांता अस्पताल के लिए निकले तो उन्‍होंने कार्यकर्ताओं से बातचीत की और उन्हें बताया की तबियत में हल्का सुधार है सब दुआ करें. कार्यकर्ताओं में अखिलेश यादव से मुलाक़ात के बाद काफ़ी जोश और खुशी थी.

दुआ, हवन और प्रार्थना का दौर जारी 

आपके शहर से (दिल्ली-एनसीआर)

दिल्ली-एनसीआर
दिल्ली-एनसीआर

बता दें, समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव पिछले कई महीनों से बीमार थे, लेकिन जब अचानक उनकी तबीयत ज्यादा खराब हुई तो उन्हें मेदांता हॉस्पिटल के आईसीयू में भर्ती किया गया. जिसके बाद से उनकी हालत बेहद नाजुक है. एक तरफ यादव परिवार परेशान है तो दूसरी तरफ सपा के कार्यकर्ता भी मुलायम सिंह यादव के लिए अलग-अलग तरीकों से दुआ हवन और प्रार्थना कर रहे हैं. कानपुर में भी पदयात्रा कर सपा संस्थापक की सलामती की दुआ की गई.

मजार पर की गई चादर पेशी
कानपुर में समाजवादी पार्टी के नेता मोहम्मद आसिफ कादरी, जो ईदगाह स्थित बेनाझाबर कॉलोनी में रहते हैं, उन्होंने गुरुवार सुबह अपने साथियों के साथ भूखे-प्यासे 12 किलोमीटर की पदयात्रा शुरू की. जहां से जाजमऊ स्थित दादा मियां की दरगाह पर पहुंचे और मुलायम सिंह की सलामती और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना और दुआ करते हुए मजार पर चादर पेश की. कानपुर के बेनाझावर से शुरू हुई पदयात्रा सबसे पहले चुन्नीगंज, माल रोड, मरी कंपनी पुल, कैंट होते हुए जाजमऊ स्थित दादा मियां की दरगाह मोहम्मद आसिफ कादरी पहुंचे। बड़े ही अकीदत के साथ उन्होंने मुलायम सिंह यादव के लिए दुआ पढ़ी और मजार पर चादर पेश की. मजार पर फूल चढ़ाए और साथियों के साथ दुआ पढ़ी.

सोनभद्र में पूजा और हवन
पूरे उत्तर प्रदेश में प्रार्थना और दुआ ,हवन और पूजन का सिलसिला अलग-अलग तरह से किया जा रहा है, ताकि जल्द से जल्द मुलायम सिंह यादव का स्वास्थ्य बेहतर हो. उधर सोनभद्र में सपा कार्यकर्ताओं ने हवन और पूजन किया। सपा कार्यकर्ताओं ने भगवान महादेव से प्रार्थना करते हुए मुलायम सिंह यादव को स्वस्थ व दीर्घायु होने की कामना की.

Tags: Medanta Hospital, Mulayam Singh Yadav

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें