हाइड्रोलिक रिसाव के बाद मुंबई एयरपोर्ट पर विमान की इमरजेंसी लैंडिग

इथियोपियन एयरलाइंस की फ्लाइट रियाद से बेंगलुरु जा रही थी.  (File photo Reuters)
इथियोपियन एयरलाइंस की फ्लाइट रियाद से बेंगलुरु जा रही थी. (File photo Reuters)

मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड (एमआईएएल) के प्रवक्ता ने कहा कि रियाद से बेंगलुरु के लिए उड़ान भरने वाली इथियोपियन एयरलाइंस की फ्लाइट संख्या ईटी 690 के लिए फुल इमरजेंसी घोषित की गई थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 9, 2020, 12:56 AM IST
  • Share this:
मुंबई. मुंबई एयरपोर्ट (Mumbai Airport) पर रविवार शाम एक विमान की इमरजेंसी लैंडिंग की गई. प्राप्त जानकारी के मुताबिक विमान को तकनीकी खराबी के चलते इमरजेंसी लैंडिग के अनुरोध के बाद मुंबई एयरपोर्ट पर सुरक्षित उतार लिया गया. विमान के इमरजेंसी लैंडिंग के सिग्नल के बाद एहतियात के तौर पर मुंबई अग्निशमन विभाग ने तीन फायर इंजन, एक रेस्क्यू वैन और अन्य जरूरी वाहनों को तैनात किया था. विमान की लैंडिंग के बाद मुंबई एयरपोर्ट के प्रवक्ता ने बताया कि इथियोपियन एयरलाइंस की रविवार शाम लैंडिंग की गई.

मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड (एमआईएएल) के प्रवक्ता ने कहा कि रियाद से बेंगलुरु के लिए उड़ान भरने वाली इथियोपियन एयरलाइंस की फ्लाइट संख्या ईटी 690 के लिए फुल इमरजेंसी घोषित की गई थी. उन्होंने कहा कि हाइड्रोलिक रिसाव के कारण फ्लाइट को मुंबई में सुरक्षित रूप से लैंड किया गया है. हालांकि ये गड़बड़ी उड़ान भरने से पहले ही थी या फिर उड़ान के दौरान पैदा हुई इसकी जानकारी फिलहाल नहीं मिल सकी है.


विमान के सभी यात्री पूरी तरह से सुरक्षित हैं और किसी अन्य प्रकार के नुकसान की भी खबर नहीं मिली है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज