अपना शहर चुनें

States

4 कंपनियों के मालिक, गिनीज बुक में नाम, मुंबई से इंदौर आकर युवा कारोबारी ने दे दी जान

मुंबई के व्यवसायी ने इंदौर में की आत्महत्या. (प्रतीकात्मक)
मुंबई के व्यवसायी ने इंदौर में की आत्महत्या. (प्रतीकात्मक)

पुलिस को मुंबई (Mumbai) के युवा व्यवसायी (Businessman) के कमरे से एक सुसाइड नोट (Suicide note) मिला है, ​जिसमें एक लड़की के नाम का जिक्र है साथ ही नोट में 1 करोड़ रुपये की भी बात कही गई है

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 12, 2020, 7:21 AM IST
  • Share this:
मुंबई. 31 साल की उम्र में 4 कंपनियों के मालिक और गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड (Guinness World Records) में अपना नाम दर्ज कराने वाले मुंबई (Mumbai) के युवा व्यवसायी (Businessman) ने दो दिन पहले एक ऐसा खौफनाक कदम उठाया, जिसे सुनने के बाद कोई इस पर जल्दी यकीन नहीं करेगा. युवा व्यवसायी मुंबई से एक शादी में इंदौर (Indore) आया था और होटल के कमरे में ही आत्महत्या (Suicide) कर ली. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है, ​जिसमें एक लड़की के नाम का जिक्र है साथ ही नोट में 1 करोड़ रुपये की भी बात कही गई है.

मुंबई के युवा व्यवसायी पंकज कांबले को शायद ही कोई न जानता हो. पंकज कांबले ने 31 साल की उम्र में चार कंपनियां खड़ीकर बिजनेस की दुनिया में अपनी अलग पहचान बना ली थी. खबर है कि पंकज एक शादी में शामिल होने इंदौर आए थे. यही एक होटल में उन्होंने खुदकुशी कर ली. शुरुआती जांच में पुलिस को आत्महत्या का ये मामल प्रेम प्रसंग का लगता है.

हालांकि एएसपी राजेश सिंह रघुवंशी ने मामला प्रेम प्रसंग से जुड़े होने और मौके पर किसी भी तरह का सुसाइड नोट बरामद करने से इनकार कर दिया है. जबकि होटल में उस वक्त मौजूद लोगों का कहना है कि पुलिस को सुसाइड नोट मिला है.
इसे भी पढ़ें :- लगन से एक दिन पहले मांगा 30 लाख रुपये का दहेज, लड़की के पिता ने शादी के कार्ड पर सुसाइड नोट लिख दी जान



सूत्रों के मुताबिक पंकज कांबले के कमरे से जो सुसाइड नोट मिला है, उसमें किसी नीलम नाम की लड़की का जिक्र है. वहीं, डायरी में आई लव यू नीलम लिखा हुआ है. यही नहीं सुसाइड नोट में एक करोड़ रुपए की भी बात कही गई है. पंकज कांबले मकी मौत की सूचना उनके परिजनों को दे दी गई है और वह मुंबई से इंदौर के लिए निकल गए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज