कोरोना वायरस: अवैध दुकान लगाने वालों को रास नहीं आया BMC का आदेश, सड़क पर फेंकी सब्जियां

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच मुंबई के एक बाजार में लगी भीड़.  (फाइल फोटो)

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच मुंबई के एक बाजार में लगी भीड़. (फाइल फोटो)

Mumbai Coronavirus: घटनास्थल पर पहुंची कांदिवली पुलिस ने अवैध सब्जी वालों पर आईपीसी की धारा 188, 143, 145, 149, 336, 269 और 118 के तहत शिकायत दर्ज कर करवाई की गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 18, 2021, 9:20 PM IST
  • Share this:
मुंबई. कोरोना संक्रमण के आंकड़ों को देखते हुए BMC प्रशासन ने कड़ी कर्रवाई करनी शुरू की है. भीड़भाड़ वाले इलाकों जैसे बाजार में बड़ी संख्या में अवैध सब्जी की दुकानें लगती हैं जिससे भीड़ काफी ज्यादा हो जाती है और नियमों का पालन न के बराबर होता है. ऐसे में BMC ने दुकानदारों को हिदायत दी कि दुकान हटा लें और न हटाने की सूरत में पुलिस द्वारा कार्रवाई की जाएगी. इसके विरोध में कांदिवली इलाके में सब्जी वालों ने सड़क पर सब्जी फेंकनी शुरू कर दी और आने-जाने वाले वाहनों पर भी उन्होंने सब्जियां फेंकी.

कांदिवली पश्चिम मथुरादास रोड पर पिछले कई दशक से फेरीवाले धंधा करते आ रहे हैं. मिली जानकारी के मुताबिक पिछले 15 दिन से इन फेरी वालों को रोड पर धंधा नहीं लगाने दिया जा रहा था, जिसके खिलाफ फेरी वालों ने मथुरादास रोड पर सब्जियां और फल फेंक कर स्थानिक नगरसेवक, विधायक व बीएमसी का विरोध करने लगे.

Youtube Video


इतना ही नही प्रदर्शन के दौरान रोड पर आने जाने वाली गाड़ियों पर भी वे भाजी फेकने लगे. घटनास्थल पर पहुंची कांदिवली पुलिस ने अवैध सब्जी वालों पर आईपीसी की धारा 188, 143, 145, 149, 336, 269 और 118 के तहत शिकायत दर्ज कर करवाई की गई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज