• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • Mumbai Covid-19 News: मुंबई के अनाथ आश्रम में कोरोना का तांडव, 18 बच्चे हुए कोविड पॉजिटिव

Mumbai Covid-19 News: मुंबई के अनाथ आश्रम में कोरोना का तांडव, 18 बच्चे हुए कोविड पॉजिटिव

12 साल से अधिक उम्र के बच्चों को रिचर्ड्सन एंड क्रूडस हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. (फाइल फोटो)

12 साल से अधिक उम्र के बच्चों को रिचर्ड्सन एंड क्रूडस हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. (फाइल फोटो)

नायर अस्पताल के डॉ. के अनुसार जिन बच्चों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है उनमें कोरोना (Mumbai Corona Update) का हल्के लक्षण हैं. जानकारी के अनुसार सभी लोगों को कोरोना टेस्ट 23 अगस्त को किया गया था और इनकी रिपोर्ट 24 अगस्त को आई थी. कैंप में कुल 22 लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए थे.

  • Share this:

    नई दिल्ली: देश में एक बार फिर कोरोना संक्रमण ने रफ्तार पकड़ ली है. इस बीच मुंबई के आगरी पाड़ा इलाके से कोरोना को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां मौजूद सेंट जोसेफ अनाथ आश्रम में 18 बच्चे कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं. इनमें से चार बच्चों को मुंबई के नायर अस्पताल में भर्ती कराया गाय है जो कि 12 साल की उम्र से कम के है.

    जानकारी के मुताबिक कोरोना संक्रमित पाए गए 18 बच्चों में 12 साल से अधिक उम्र के बच्चों को रिचर्ड्सन एंड क्रूडस हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

    बता दें कि अनाथ आश्रम में कुछ लोगों के कोरोना से संक्रमित होने की बात मालूम चली थी जिसके बाद यहां परीक्षण के लिए एक कैंप आयोजित कराया गया. कोरोना टेस्ट के दौरान कुल 18 बच्चों समेत कुल 22 लोग वायरस से संक्रमित पाए गए.

    23 अगस्त को हुआ था कोरोना टेस्ट

    नायर अस्पताल के डॉ. के अनुसार जिन बच्चों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है उनमें कोरोना का हल्के लक्षण हैं. जानकारी के अनुसार सभी लोगों को कोरोना टेस्ट 23 अगस्त को किया गया था और इनकी रिपोर्ट 24 अगस्त को आई थी.

    अनाथ आश्रम से एक साथ इतनी तादात में कोरोना संक्रमण के मामलों के सामने आने से प्रशासन में हड़ंकप मच गया. महाराष्ट्र में एक बार फिर से कोरोना के मामलों में तेजी देखी जा रही है. केरल में तेजी से कोरोना का संक्रमण में बढ़ रहा है जिससे कोविड की तीसरी लहर की आशंका बढ़ती जा रही है. देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 46 हजार से अधिक मामले में जिसमें 58 फीसदी संख्या केरल की है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज