मुंबई: 75 साल की बुजुर्ग को एक करोड़ की चरस के साथ क्राइम ब्रांच ने पकड़ा

मुंबई क्राइम ब्रांच ने दो ड्रग पैलडर्स को गिरफ्तार किया है. (सांकेतिक फोटो)

मुंबई क्राइम ब्रांच ने दो ड्रग पैलडर्स को गिरफ्तार किया है. (सांकेतिक फोटो)

मुंबई क्राइम ब्रांच (Mumbai Crime Branch) की यूनिट-7 ने मुंबई (Mumbai) के बांद्रा इलाके से 3 किलो 800 ग्राम मनाली चरस बरामद की है, जिसकी कीमत 1 करोड़ 18 लाख 80 हजार रुपये बताई जा रही है.

  • Share this:

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की मौत में ड्रग्‍स एंगल सामने आने के बाद से पूरे देश में ड्रग्‍स (Drugs) पैडलर पर शिकंजा कसा जाने लगा है. इसी कड़ी में मुंबई क्राइम ब्रांच (Mumbai Crime Branch) को रविवार को बड़ी सफलता हाथ लगी है. मुंबई क्राइम ब्रांच की यूनिट-7 ने मुंबई (Mumbai) के बांद्रा इलाके से दो ड्रग पेडलर (Drug Peddler) को गिरफ्तार किया है, जिसमें एक 75 वर्षीय महिला भी शामिल है. क्राइम ब्रांच ने इनके पास से 3 किलो 800 ग्राम मनाली चरस बरामद की है, जिसकी कीमत 1 करोड़ 18 लाख 80 हजार रुपये बताई जा रही है.

मुंबई क्राइम ब्रांच से जुड़े एक अधिकारी ने बताया कि उन्‍हें जानकारी मिली थी कि बांद्रा पश्चिम के वॉटर फील्‍ड रोड, चिंचवाड़ी, साने गुरुजी सेवमंडल के पास एक शख्‍स चरस बेचने आने वाला है. उसकी उम्र 55 साल के आसपास बताई गई थी. सूचना के आधार पर मुंबई क्राइम ब्रांच की यूनिट-7 ने एक टीम तैयार की और ड्रग पैलडर को पकड़ लिया. आरोपी के पास से पुलिस ने 7 गोले चरस के बरामद किए हैं.

इसे भी पढ़ें :- दिल्ली में 860 करोड़ की हेरोइन बरामद, ड्रग्स तस्करी कर रहा अफगानी पति-पत्नी गिरफ्तार

आरोपी से पूछताछ की तो पता चला कि वह माल किसी महिला से लेकर आ रहा था. आरोपी की निशानदेही पर क्राइम ब्रांच में महिला के घर पर छापा मारा और उसके घर से 3 किलो 800 ग्राम मनाली चरस बरामद की. महिला की उम्र 75 साल बताई जा रही है. दोनों ड्रग पेडलर को रविवार को कोर्ट में पेश किया गया, जिसके बाद कोर्ट ने दोनों को 27 मई तक क्राइम ब्रांच की कस्टडी में भेज दिया.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज