Home /News /nation /

मुंबई ड्रग्स केस: SIT के सामने पेश हुआ सैम डिसूजा, एनसीबी पहले भी कर चुकी है पूछताछ

मुंबई ड्रग्स केस: SIT के सामने पेश हुआ सैम डिसूजा, एनसीबी पहले भी कर चुकी है पूछताछ

आर्यन खान को NCB ने गिरफ्तार किया था. बाद में खान को बॉम्बे हाईकोर्ट ने जमानत दी थी. (फाइल फोटो)

आर्यन खान को NCB ने गिरफ्तार किया था. बाद में खान को बॉम्बे हाईकोर्ट ने जमानत दी थी. (फाइल फोटो)

Mumbai Drugs Case: इससे पहले, डिसूजा ने बम्बई उच्च न्यायालय के समक्ष दायर अपनी गिरफ्तारी पूर्व जमानत याचिका में दावा किया था कि गोसावी ने आर्यन खान को रिहा कराने के लिए शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी से 50 लाख रुपये लिए थे. याचिका में कहा गया है कि एनसीबी द्वारा तीन अक्टूबर को मामले में आर्यन खान को गिरफ्तार करने के बाद राशि वापस कर दी गई थी. डिसूजा ने यह भी दावा किया कि गोसावी ने उन्हें बताया था कि आर्यन खान के पास से कोई मादक पदार्थ नहीं मिला था और वह वास्तव में निर्दोष था.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई. क्रूज जहाज मादक पदार्थ मामले में सैम डिसूजा (Sam D’Souza) सोमवार को मुंबई पुलिस के विशेष जांच दल (SIT) के सामने पेश हुआ. इस मामले में भुगतान के आरोपों के संबंध में डिसूजा का नाम सामने आया था. एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को पिछले महीने स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने क्रूज जहाज पर छापा मारने और जहाज पर मादक पदार्थ जब्त करने का दावा करने के बाद गिरफ्तार किया था. आर्यन खान को बाद में बंबई उच्च न्यायालय ने जमानत दे दी थी.

    स्वतंत्र गवाह प्रभाकर सैल ने पिछले महीने दावा किया था कि उसने एनसीबी के गवाह के पी गोसावी को एनसीबी द्वारा आर्यन खान को गिरफ्तार किए जाने के बाद फोन पर डिसूजा के साथ 25 करोड़ रुपये के भुगतान सौदे पर चर्चा करते हुए सुना था. मुंबई पुलिस ने बाद में मामले के संबंध में एनसीबी अधिकारियों के खिलाफ जबरन वसूली के आरोपों की जांच के लिए एक एसआईटी का गठन किया.

    यह भी पढ़ें: Mumbai Cruise Drugs Case: अदालत ने माना- गैरकानूनी तरीके से नुपुर सतीजा के पास से बरामद की गई ड्रग्स

    एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सोमवार को डिसूजा अपने वकील पंकज जाधव के साथ अपना बयान दर्ज कराने के लिए अपराह्न लगभग 12 बजकर 45 मिनट पर दक्षिण मुंबई में एसआईटी के कार्यालय पहुंचा. क्रूज मादक पदार्थ मामले में भुगतान के आरोपों की भी जांच कर रही एनसीबी की सतर्कता टीम पहले ही डिसूजा का बयान दर्ज कर चुकी है.

    इससे पहले, डिसूजा ने बम्बई उच्च न्यायालय के समक्ष दायर अपनी गिरफ्तारी पूर्व जमानत याचिका में दावा किया था कि गोसावी ने आर्यन खान को रिहा कराने के लिए शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी से 50 लाख रुपये लिए थे. याचिका में कहा गया है कि एनसीबी द्वारा तीन अक्टूबर को मामले में आर्यन खान को गिरफ्तार करने के बाद राशि वापस कर दी गई थी. डिसूजा ने यह भी दावा किया कि गोसावी ने उन्हें बताया था कि आर्यन खान के पास से कोई मादक पदार्थ नहीं मिला था और वह वास्तव में निर्दोष था.

    Tags: Aryan Khan, Mumbai drugs case, Sam D' Souza

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर