Home /News /nation /

Mumbai Avighna Park Apartments Fire: 60 मंजिला अपार्टमेंट में लगी आग, बचने के लिए 19वीं मंजिल से कूदा शख्स, मौत

Mumbai Avighna Park Apartments Fire: 60 मंजिला अपार्टमेंट में लगी आग, बचने के लिए 19वीं मंजिल से कूदा शख्स, मौत

मुंबई के अविघ्न पार्क अपार्टमेंट में शुक्रवार को आग लग गई. (फोटो: ANI/Twitter)

मुंबई के अविघ्न पार्क अपार्टमेंट में शुक्रवार को आग लग गई. (फोटो: ANI/Twitter)

Mumbai Avighna Park Apartment Fire: ANI के मुताबिक, आग दोपहर करीब 12 बजे लगी. आग से बचने के लिए एक व्यक्ति 19वीं मंजिल से कूद गया, जिसकी मौत हो गई.

    मुंबई. देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में शुक्रवार को करी रोड स्थित अविघ्न पार्क अपार्टमेंट (Mumbai Avighna Park apartment) में आग लग गई. जानकारी के मुताबिक आग दोपहर करीब 12 बजे लगी. आग से बचने के लिए एक व्यक्ति बहुमंजिला इमारत की 19वीं मंजिल से कूद गया, जिसकी मौत हो गई है. आग 19वीं मंजिल पर लगी थी. मौके पर मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर भी पहुंचीं. BMC ने घटना की जांच के आदेश दिए हैं.

    मुंबई दमकल विभाग ने जानकारी दी है कि आग से बचने के लिए एक शख्स 19वीं मंजिल से कूद गया था, जिसके चलते वह गंभीर रूप से घायल हो गया था. घटनास्थल पर पहुंचे बृह्नमुंबई महानगरपालिका के प्रमुख इकबाल सिंह चहल ने घटना की जांच के आदेश दे दिए हैं. उन्होंने जानकारी दी है कि आग पर काबू पा लिया गया है और फिलहाल कूलिंग का काम जारी है.

    घटना की जानकारी मिलने के तुरंत बाद ही दमकल विभाग के सदस्यों ने मौके पर पहुंचकर आग को काबू करने की कोशिश की थी. 19वीं मंजिल पर लगी आग इमारत की अन्य मंजिलों पर भी फैल गई. खबर है कि मौके पर दमकल विभाग की 20 गाड़ियां पहुंच गई हैं. शुरुआती जानकारी के अनुसार, हादसे में जान गंवाने वाला शख्स सिक्युरिटी गार्ड था. वहीं मेयर पेडनेकर भी मौके पर पहुंच गई थी. उन्होंने कहा कि घायलों को इलाज के लिए KEM अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

    फिलहाल, बहुमंजिला इमारत में लगी आग के कारणों का पता नहीं चल सका है. आग की लपटें इतनी तेज थीं कि हर तरफ धुएं के गुबार उठ रहे थे. बताया जा रहा है कि आग तेजी से फैली थी. जानकारी के मुताबिक रहवासियों को बिल्डिंग से निकाल लिया गया है.

    Tags: Avighna Park apartment, Fire, Mumbai

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर