मुंबई में चौंकाने वाली घटना, मोबाइल चोरी के आरोप में युवक की पीटकर हत्या

पुलिस ने मामले में आईपीसी की धारा 302 के तहत केस दर्ज किया है. (सांकेतिक तस्वीर)

पुलिस ने मामले में आईपीसी की धारा 302 के तहत केस दर्ज किया है. (सांकेतिक तस्वीर)

वर्ली इलाके में बीती रात लोगों ने एक शख्स को मोबाइल चोर (Mobile Thief) समझकर उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी. घटना की जानकारी मिलने के बाद मुंबई पुलिस ने इस मामले में घटना में शामिल 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि 1 आरोपी की तलाश जारी है.

  • Last Updated: April 19, 2021, 9:59 PM IST
  • Share this:
मुंबई. देश की आर्थिक राजधानी मुंबई (Mumbai) के वर्ली इलाके में एक बेहद ही चौंकाने वाली घटना सामने आई है. वर्ली इलाके में बीती रात लोगों ने एक शख्स को मोबाइल चोर (Mobile Thief) समझकर उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी. घटना की जानकारी मिलने के बाद मुंबई पुलिस ने इस मामले में घटना में शामिल 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि 1 आरोपी की तलाश जारी है.

मुंबई पुलिस के आला अधिकारियों से मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना रविवार की सुबह करीब 4-6 बजे के बीच में हुई. जानकारी के मुताबिक वर्ली इलाके में कंस्ट्रक्शन साइट पर काम करने वाले एक 25 साल के युवक पर कुछ लोगों ने मोबाइल चोरी का आरोप लगाते हुए उसे पकड़ा और खम्भे में बांध दिया. उसे बांधने के बाद लोगों ने लकड़ी और लोहे की रॉड से बुरी तरह से पिटाई कर दी. लोगों ने उस युवक को इतनी बुरी तरह पीटा कि वह अधमरा हो गया. इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और उस युवक को आनन-फानन में अस्पताल लेकर गई, लेकिन अस्पताल में डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया.

मृत युवक की नहीं हो पाई है पहचान

मृत युवक कौन है, इसकी पहचान तो पुलिस अब तक नही कर पाई है, लेकिन मामले की जांच के बाद युवक को पीटने में शामिल 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक अन्य की तलाश जारी है. इस मामले में मुंबई पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस का कहना है कि मृतक युवक की पहचान करने की लगातार कोशिश की जा रही है. इस घटना के बाद से इलाके में चर्चा का माहौल बेहद गर्म है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज