होम /न्यूज /राष्ट्र /मनोहर पर्रिकर को देखने लीलावती अस्‍पताल पहुंचे पीएम मोदी

मनोहर पर्रिकर को देखने लीलावती अस्‍पताल पहुंचे पीएम मोदी

मनोहर पर्रिकर (File photo/PTI)

मनोहर पर्रिकर (File photo/PTI)

अग्नाशय में सूजन की परेशानी झेल रहे मुख्यमंत्री का इलाज मुंबई के लीलावती अस्पताल में किया जा रहा है

    मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर को देखने देर शाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंचे. पीएम ने अस्‍पताल पहुंचने की खबर मिलते ही वहां की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. अस्‍पताल में 15 मिनट पर्रिकर से मिलने के बाद प्रधानमंत्री वहां से चले गए. हालांकि शाम को खबर आ रही थी कि मनोहर पर्रिकर की हालत बिगड़ने के बाद उन्‍हें आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया है. जिसके बाद अस्‍पताल की ओर से इसे केवल अफवाह बताया गया और कहा गया कि पर्रिकर अब ठीक हैैं.

    17 फरवरी को पणजी में उनके कार्यालय ने एक बयान जारी कर कहा था कि मुख्यमंत्री राज्य विधानसभा के बजट सत्र में शामिल होंगे जो 19 फरवरी से शुरू होने वाला है. अग्नाशय में सूजन की परेशानी झेल रहे मुख्यमंत्री का इलाज मुंबई के लीलावती अस्पताल में किया जा रहा है और उन्हें किसी तरह की सर्जरी करवाने को नहीं कहा गया है.

    पर्रिकर का इलाज बांद्रा स्थित लीलावती अस्पताल में प्रसिद्ध कैंसर विशेषज्ञ पी.जगन्नाथ की देखरेख में चल रहा है. फिलहाल पर्रिकर को लिक्विड डाइट पर रखा गया है. बता दें कि शुरूआत में उन्हें गोवा चिकित्सा कॉलेज और अस्पताल (जीएमसीएच) भेजा गया था, जहां से उन्हें लीलावती अस्पताल ले जाया गया. पर्रिकर(62) ने बुधवार की रात पेट में दर्द की शिकायत की थी और स्वास्थ्य परीक्षण के लिए जीएमसीएच गए थे. चेक-अप के बाद आगे चिकित्सकीय जांच के लिए वह विमान से मुंबई गए. पर्रिकर अग्नाशय में सूजन से ग्रस्त हैं.

    Tags: Goa, Manohar parrikar, Mumbai

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें