• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • डांस वीडियो के जरिए लोगों का दिल जीत रहा है मुंबई पुलिस का जवान, आपने देखा क्या?

डांस वीडियो के जरिए लोगों का दिल जीत रहा है मुंबई पुलिस का जवान, आपने देखा क्या?

अमोल को बचपन से ही डांस करना पसंद रहा है. पुलिस में भर्ती होने से पहले अमोल अपने बड़े भाई, जोकि एक कोरियोग्राफर है, के साथ डांस शो भी किया करते थे.

अमोल को बचपन से ही डांस करना पसंद रहा है. पुलिस में भर्ती होने से पहले अमोल अपने बड़े भाई, जोकि एक कोरियोग्राफर है, के साथ डांस शो भी किया करते थे.

Social Media: वीडियो में ड्यूटी पर तैनात अमोल एक दोपहिया वाहन चालक को सही तरीके से मास्क पहनने के लिए कह रहे हैं और फिर दोनों ही डांस करने लगते हैं. अमोल के मुताबिक लाखों लोग उनके डांस वीडियो को पसंद कर रहे हैं.

  • Share this:

    मुंबई. मुंबई पुलिस के 38 वर्षीय पुलिसकर्मी अमोल यशवंत कांबले ने अपने डांस वीडियो के जरिए सोशल मीडिया (Social Media Viral Video) पर एक खास पहचान बना ली है. नयागांव पुलिस मुख्यालय में तैनात अमोल के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं और हजारों लोग उनके वीडियो को पसंद कर रहे हैं. अमोल ड्यूटी खत्म होने के बाद या छुट्टी के दिन डांस करते हैं. उनकी यह प्रतिभा उस समय लोगों के सामने आई जब उन्होंने सोशल मीडिया ऐप इंस्टाग्राम पर अपने डांस का एक वीडियो पोस्ट किया.

    अमोल ने मराठी फिल्म ‘अप्पू राजा’ के गाने ”आया है राजा” पर डांस कर एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला, जोकि बहुत ही वायरल हुआ और लोगों ने उनकी खासी प्रशंसा की. एक वीडियो में ड्यूटी पर तैनात अमोल एक दोपहिया वाहन चालक को सही तरीके से मास्क पहनने के लिए कह रहे हैं और फिर दोनों ही डांस करने लगते हैं. अमोल के मुताबिक लाखों लोग उनके डांस वीडियो को पसंद कर रहे हैं.

    माहिम के रहने वाले अमोल यशवंत काम्बले 2004 में मुंबई पुलिस में भर्ती हुए थे. अमोल को बचपन से ही डांस करना पसंद रहा है. पुलिस में भर्ती होने से पहले अमोल अपने बड़े भाई, जोकि एक कोरियोग्राफर हैं, के साथ डांस शो भी किया करते थे. देखें VIDEO…

    कांबले ने कहा, ‘‘एक पुलिसकर्मी होने के नाते कानून और व्यवस्था बनाए रखने के अलावा नागरिकों की रक्षा करना मेरी पहली जिम्मेदारी है. लेकिन अपने साप्ताहिक अवकाश पर मैं अपने बच्चों, अपनी बहन के बच्चों के साथ डांस करता हूं और मज़े करता हूं.’’

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज