होम /न्यूज /राष्ट्र /शख्स ने मुंबई पुलिस को फोन पर दी '26/11 की तरह' हमले की धमकी, नंबर पाकिस्तानी, सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट पर

शख्स ने मुंबई पुलिस को फोन पर दी '26/11 की तरह' हमले की धमकी, नंबर पाकिस्तानी, सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट पर

मुंबई पुलिस के ट्रैफिक कंट्रोल सेल के व्हाट्सएप नंबर पर मिली आतंकी हमले की धमकी (News18)

मुंबई पुलिस के ट्रैफिक कंट्रोल सेल के व्हाट्सएप नंबर पर मिली आतंकी हमले की धमकी (News18)

मुंबई ट्रैफिक कंट्रोल सेल के व्हाट्सएप नंबर पर मिली धमकी भारत के बाहर से एक पाकिस्तानी नंबर से दी गई थी. धमकी देने वाले ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

मुंबई पुलिस को मिली '26/11 की तरह' हमले की धमकी
मुंबई पुलिस के ट्रैफिक कंट्रोल सेल के व्हाट्सएप नंबर पर पाकिस्तानी नंबर से आई कॉल
रायगढ़ में समुद्र तट पर एक संदिग्ध नाव के मिलने के बाद मामला गंभीर

मुंबई. एक शख्स ने मुंबई पुलिस के ट्रैफिक कंट्रोल सेल को शुक्रवार रात एक फोन करके 26/11 के भीषण आतंकी हमले के समान हमले की धमकी दी. पुलिस विभाग के उच्च पदस्थ सूत्रों ने सीएनएन-न्यूज18 को बताया कि ट्रैफिक कंट्रोल सेल के व्हाट्सएप नंबर पर मिली धमकी भारत के बाहर से एक पाकिस्तानी नंबर से दी गई थी. धमकी देने वाले शख्स ने दावा किया कि आतंकी हमला मुंबई में होगा.

पुलिस विभाग के उच्च पदस्थ सूत्रों ने कहा कि सिक्योरिटी एजेंसियां खतरे की जांच कर रही हैं. इसके लिए रात से ही काम चल रहा है. अन्य एजेंसियों को भी इसके बारे में जानकारी दी गई है. गौरतलब है कि 2008 के मुंबई हमले 26 नवंबर 2008 को शुरू हुए थे. जब आतंकवादियों ने हमलों की एक सीरिज शुरू की थी. जिसमें पाकिस्तानी इस्लामी आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के 10 आतंकियों ने चार दिनों के दौरान पूरी मुंबई में 12 जगहों पर गोलीबारी और बमबारी की थी.

महाराष्ट्र: रायगढ़ समुद्र तट पर मिली संदिग्ध नाव की जांच जारी, AK-47 के अलावा तलवार और चाकू भी मिले

गुरुवार को महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में समुद्र तट पर एक संदिग्ध नाव मिली थी. जिसमें A-47 पाया गया. इस बोट में तलवार और चाकू भी पाए गए. नाव में 3 एके-47 राइफलों के साथ करीब 600 से ज्यादा कारतूस मिले. इतने ज्यादा घातक हथियारों से लैस नाव के लावारिश मिलने के बाद सुरक्षा एजेंसियों में हड़कंप मच गया. खबरों के मुताबिक ये नाव ओमान सिक्योरिटी की स्पीड बोट बताई जा रही है. इस मामले में अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि नाव पाकिस्तान से आई है नहीं. रायगढ़ में समुद्र तट पर मिली संदिग्ध नाव के मामले में महाराष्ट्र की एटीएस ने आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया. ये बोट रायगढ़ के हरिहरेश्वर तट पर पाई गई. जो मुंबई से 200 किमी. और पुणे से 170 किलोमीटर दूर है.

Tags: 26/11 Attack, Mumbai police, Pakistan

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें