कोरोना से बचाव के लिए मुंबई पुलिस का मजेदार पोस्ट, अब हो रहा है वायरल

मुंबई पुलिस द्वारा शेयर किया गया पोस्ट.

मुंबई पुलिस द्वारा शेयर किया गया पोस्ट.

कोरोना के बढ़ते मामलों के मद्देनजर मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने दिलचस्प पोस्ट की है. पोस्ट में पिज्जा, बिरयानी और चॉकलेट की तस्वीर शेयर कर पुलिस ने जोड़ियों का जिक्र किया है. कई तस्वीरों के इस कोलॉज में एक तस्वीर मास्क की भी है. पोस्ट में लिखा गया है कि पिज्जा और पाइन एप्पल यानी अनानास का कॉम्बिनेशन भले ही काम कर जाए लेकिन ठुड्डी के नीचे मास्क का कॉम्बिनेशन बिल्कुल ठीक नहीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 12, 2021, 9:34 PM IST
  • Share this:
मुंबई. देश के अलग-अलग राज्यों की पुलिस (Police) द्वारा लोगों को जागरूक (Awareness) करने के लिए दिलचस्प सोशल मीडिया पोस्ट्स का इस्तेमाल किया जाता रहा है. मुंबई पुलिस (Mumbai Police) का इंस्टाग्राम अकाउंट इसके लिए मशहूर है. कोरोना के बढ़ते मामलों के मद्देनजर मुंबई पुलिस ने एक बार फिर दिलचस्प पोस्ट की है. पोस्ट में पिज्जा, बिरयानी और चॉकलेट की तस्वीर शेयर कर पुलिस ने जोड़ियों का जिक्र किया है. कई तस्वीरों के इस कोलॉज में एक तस्वीर मास्क की भी है. पोस्ट में लिखा गया है कि पिज्जा और पाइन एप्पल यानी अनानास का कॉम्बिनेशन भले ही काम कर जाए लेकिन ठुड्डी के नीचे मास्क का कॉम्बिनेशन बिल्कुल ठीक नहीं.

मुंबई की पुलिस की ये पोस्ट अब वायरल हो रही है. गौरतलब है कि देश में कोरोना महामारी से सबसे ज्यादा प्रभावित रहे महाराष्ट्र पर एक बार फिर लॉकडाउन का खतरा मंडराने लगा है. गुरुवार को राज्य में कोरोना के रिकॉर्ड 14317 नए मामले सामने आए. सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा है कि वह अगले 2-3 दिनों में राज्य के कुछ इलाके में लॉकडाउन लगाने पर फैसला कर सकते हैं.

Youtube Video


महाराष्ट्र 21.25 लाख लोगों को टीका लगाया जा चुका है
महाराष्‍ट्र में कोरोना वायरस के संक्रमण के खिलाफ अब तक 21.25 लाख लोगों को टीका लगाया जा चुका है. स्‍वास्‍थ्‍य विभाग के मुताबिक महाराष्‍ट्र के एक हॉस्‍टल के 47 छात्र कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं जबकि कुछ दिन पहले 44 छात्र कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. इंडियन काउंसिल ऑफ मेडिकल रिसर्च के डायरेक्टर जनरल, बलराम भार्गव ने कहा कि हालांकि महाराष्ट्र कोरोना की स्थिति चिंताजनक है लेकिन राज्य में बढ़ते मामलों में SARS-COV-2 का केस अभी नहीं दिखा है. उन्‍होंने कहा कि महाराष्‍ट्र में कोरोना के बढ़ते मामलों का कारण कोरोना टेस्‍ट में कमी होना, सोशल डिस्‍टेंसिंग का पालन नहीं करना और ज्‍यादा से ज्‍यादा संख्‍या में भीड़ इकट्ठा करना है.

राजधानी में आए 1500 से ज्यादा केस

राजधानी मुंबई में भी गुरुवार को 1500 से ज्यादा केस सामने आए हैं. इसी के मद्देनजर पुलिस ने सख्ती बढ़ा दी है. माना जा रहा है कि जल्दी ही शहर में नाइट क्लबों को बंद करने का फैसला लिया जा सकता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज