पूर्व नेवी अफसर से मारपीट मामलाः राजनाथ सिंह बोले- ऐसी घटना को स्वीकार नहीं किया जाएगा

पूर्व नेवी अफसर से मारपीट मामलाः राजनाथ सिंह बोले- ऐसी घटना को स्वीकार नहीं किया जाएगा
रक्षा मंत्री ने ट्वीट किया

रक्षा मंत्री ने ट्वीट किया, सेवानिवृत्त नौसेन्य अधिकारी मदन शर्मा से बात की, जिनपर मुंबई में गुंडों ने हमला किया. उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली. पूर्व सैनिकों पर इस तरह के हमले पूरी तरह से अस्वीकार्य और निंदनीय हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 12, 2020, 11:58 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Defense Minister Rajnath Singh) ने शनिवार को कहा कि उन्होंने उस पूर्व नौसैन्य अधिकारी से बात की है जिनपर मुंबई (Mumbai) में गुंडो ने हमला किया. उन्होंने कहा कि इस तरह की घटना बिल्कुल स्वीकार्य नहीं है और निंदनीय है. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Chief Minister Uddhav Thackeray) पर बने एक कार्टून को सोशल मीडिया पर साझा करने के आरोप में शिवसेना के कथित कार्यकर्ताओं ने मुंबई के कांदिवली इलाके में शुक्रवार को पूर्व नौसैन्य अधिकारी मदन शर्मा से मारपीट की.

रक्षा मंत्री ने ट्वीट किया, ‘‘सेवानिवृत्त नौसेन्य अधिकारी मदन शर्मा से बात की, जिनपर मुंबई में गुंडों ने हमला किया. उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली. पूर्व सैनिकों पर इस तरह के हमले पूरी तरह से अस्वीकार्य और निंदनीय हैं. मैं मदनजी के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं . ’’

पूर्व नेवी अफसर ने मांगा उद्धव ठाकरे से इस्तीफा
पूर्व नेवी अफसर ने कहा, 'मैं घायल और तनाव में हूं. जो हुआ, वह दुखद है. मैं उद्धव ठाकरे से कहना चाहता हूं कि यदि आप कानून और व्यवस्था की देखरेख नहीं कर सकते हैं तो इस्तीफा दें और लोगों को यह तय करने दें कि इसके बाद इसे किसे देखना है.'
क्या है पूरा मामला?


बता दें कि रिटायर्ड नैवी ऑफिसर मदन शर्मा ने व्हाट्स एप पर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का कार्टून फरवर्ड किया था. इसमें उद्धव ठाकरे को कांग्रेस नेता सोनिया गांधी और एनसीपी के अध्यक्ष शरद पवार की तस्वीरों के सामने हाथ जोड़े दिखाया गया. इससे नाराज शिवसेना कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को उनकी पिटाई कर दी थी. मदन शर्मा ने बताया कि व्हाट्सएप पर एक कार्टून था, जिसको शेयर करने से शिवसेना ग्रुप के लोगों को आपत्ति हुई थी. बात करने गए तो 10-15 लोग हमें मिलकर मारने लगे. मुझे कह रहे थे कि तुम आरएसएस, बीजेपी के आदमी हो.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज