प्रिंस हैरी की शादी का जश्न मनाएंगे मुंबई के डब्बावाले, देंगे उनको ये जबरदस्त गिफ्ट!

मुंबई में ऑफिसों में काम करने वाले लोगों को बिना एक भी दिन की छुट्टी लिए खाने का डब्बा पहुंचाने वाले डब्बावाले भी इस शादी को लेकर खास तैयारी कर रहे हैं

News18Hindi
Updated: May 17, 2018, 11:33 PM IST
प्रिंस हैरी की शादी का जश्न मनाएंगे मुंबई के डब्बावाले, देंगे उनको ये जबरदस्त गिफ्ट!
प्रिंस हैरी और मेगन मर्केल
News18Hindi
Updated: May 17, 2018, 11:33 PM IST
ब्रिटेन के प्रिंस हैरी और हॉलीवुड एक्ट्रेस मेगन मर्केल शनिवार यानी 19 मई को शादी के बंधन में बंधेंगे. इस शाही शादी की चर्चा पूरी दुनिया में हो रही है. इसको लेकर खासी तैयारी भी की जा रही है. जहां ब्रिटेन में यह शादी लोगों के लिए एक त्यौहार का माहौल बना रहा है वहीं भारत के मुंबई शहर में भी इसको लेकर काफी उत्साह है.

मुंबई में ऑफिसों में काम करने वाले लोगों को बिना एक भी दिन की छुट्टी लिए खाने का डब्बा पहुंचाने वाले डब्बावाले भी इस शादी को लेकर खास तैयारी कर रहे हैं. डब्बेवाले ब्रिटेन के शाही परिवार के साथ अपना खास कनेक्शन मानते हैं. प्रिंस हैरी और मेगन मर्केल की शादी को लेकर उत्साहित इस वर्ग के 5 हजार लोग खास तैयारियां कर रहे हैं.

डब्बावालों ने इस शाही जोड़े को महाराष्ट्रीयन गिफ्ट देने की योजना बनाई है जिसमें वे प्रिंस हैरी और मेगन मर्केल को मराठी शादी का जोड़ा देंगे. जिसकी उन्होंने खरीदारी भी शुरू कर दी है.

Loading...
इसके अलावा डब्बावालों ने प्रिंस हैरी की शादी के दिन टाटा मेमोरियल हॉस्पिटल, वाडिया हॉस्पिटल और केइएम हॉस्पिटल में मिठाई बांटने की योजना बनाई है. मुंबई के डब्बेवालों के लिए हैरी उनके दोस्त प्रिंस चार्ल्स के सबसे बड़े बेटे हैं बता दें कि डब्बावालों को प्रिंस चार्ल्स ने अपनी शादी में आमंत्रित किया था.

ये भी पढ़ेंः
प्रिंस हैरी और मेगन मर्केल की शाही शादी में खास होंगे ये 10 नन्हे बाराती
ऐसी होती है Royal Wedding: जानिए प्रिंस हैरी-मेगन मर्केल की शादी की 6 खास बातें
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर