लाइव टीवी

इंद्राणी से बोले पीटर 'तुम्हारी वजह से लोग मुझे गिद्ध की तरह नोच रहे हैं'

News18India
Updated: September 7, 2015, 9:21 AM IST
इंद्राणी से बोले पीटर 'तुम्हारी वजह से लोग मुझे गिद्ध की तरह नोच रहे हैं'
शीना मर्डर केस में तीनों आरोपियों इंद्राणी, संजीव खन्ना और ड्राइवर श्याम की हिरासत आज खत्म हो रही है।

शीना मर्डर केस में तीनों आरोपियों इंद्राणी, संजीव खन्ना और ड्राइवर श्याम की हिरासत आज खत्म हो रही है।

  • News18India
  • Last Updated: September 7, 2015, 9:21 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली। शीना मर्डर केस में तीनों आरोपियों इंद्राणी, संजीव खन्ना और ड्राइवर श्याम की हिरासत आज खत्म हो रही है। पुलिस तीनों आरोपियों को आज कोर्ट में पेश करेगी। इससे पहले रविवार को मुंबई पुलिस ने इंद्राणी के साथ उसके घर पर क्राइम सीन को रिक्रिएट किया। पुलिस इंद्राणी के साथ उस गैराज में गई जहां शीना की लाश को कार में बंदकर रखा गया था। इस बीच पुलिस ने कोलकाता के उस शख्स से भी पूछताछ की, जिस पर आरोप है कि उसने इंद्राणी के साथ मिलकर मिखाइल को मारने की साजिश रची थी।

शीना हत्याकांड को लेकर तरह-तरह के बयान सामने आ रहे हैं और इन बयानों से साफ है कि ये केस कितना बड़ा हो चुका है। केस से जुड़ी गुत्थियां लगातार सुर्खियों में हैं, और हर रोज इस मामले में एक नया पेच जुड़ रहा है। मौजूदा सबूतों और हालात को देखते हुए मुंबई पुलिस फूंक-फूंककर कदम रख रही है, और हर उस छोटे से छोटे सबूत पर गौर कर रही है, जिससे आरोपियों को सजा दिलाने में मदद मिलेगी।

इसी सिलसिले में आज मुंबई पुलिस गिरफ्तारी के बाद पहली बार इंद्राणी को पीटर मुखर्जी के घर लेकर गई। इंद्राणी को लेकर घर के गैराज तक भी पुलिस गई। दरअसल पुलिस आरोपियों के साथ पूरे क्राइम सीन को रिक्रिएट कर रही है। आरोप है कि इसी गैराज में शीना की लाश कार के अंदर बंद करके रखी गई थी।



शीना हत्याकांड में सुराग खोजने के लिए पुलिस कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती इसके लिए वो सभी आरोपियों से अकेले-अकेले और फिर आमने सामने बिठाकर बार-बार पूछताछ कर रही है। जब पीटर और इंद्राणी का आमना सामना कराया गया तो पीटर ने इंद्राणी से दो टूक कहा कि...



हर तरह से मैं हारा हूं, तुमने जो किया वो तुम्हारी मर्जी थी। मगर मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे ये दिन देखना पड़ेगा। सब लोग गिद्ध की तरह मुझे नोच रहे हैं। तुम्हारे पास ऐसी कोई वजह नहीं थी की तुम्हें ये सब करने की ज़रूरत थी। इस बीच खुलासा हुआ है कि इंद्राणी अपने दूसरे साथियों के साथ मिलकर शीना के भाई मिखाइल को चार बार मारने का प्लान बना चुकी थी। लेकिन उसकी ये योजना परवान नहीं चढ़ पाई। सूत्रों के मुताबिक मिखाइल को ठिकाने लगाने का काम इंद्राणी के कोलकाता के एक बॉडीगार्ड को दिया था। इस बारे में कोलकाता के रहने वाले सुजित सरकार नाम के शख्स से पूछताछ हो रही है।
First published: September 7, 2015, 9:17 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading