Home /News /nation /

नारायण राणे का दावा: मार्च तक गिर जाएगी उद्धव ठाकरे सरकार, BJP की होगी वापसी; देखें VIDEO

नारायण राणे का दावा: मार्च तक गिर जाएगी उद्धव ठाकरे सरकार, BJP की होगी वापसी; देखें VIDEO

नारायण राणे ने कहा, महाराष्ट्र की महाविकास अघाड़ी सरकार ज्यादा दिनों तक चलने वाली नहीं है.

नारायण राणे ने कहा, महाराष्ट्र की महाविकास अघाड़ी सरकार ज्यादा दिनों तक चलने वाली नहीं है.

Union Minister Narayan Rane in Jaipur: नारायण राणे ने महाराष्ट्र भाजपा अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल का नाम लेकर बताया कि उन्होंने ही मार्च तक महाराष्ट्र में सरकार बनाने की बात कही है. मैं उन्हीं की बात आपके सामने कह रहा हूं. हम लोग उनकी कहीं बात को सच साबित करने के लिए एकजुट होकर काम करेंगे.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई. महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री नारायण राणे (Union Minister Narayan Rane) ने दावा किया है कि 2022 मार्च तक राज्य में बीजेपी की सरकार बनेगी. जयपुर में एक कार्यक्रम के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए नारायण राणे ने दावा किया है कि अगले चार महीने में महाराष्ट्र की महाविकास अघाड़ी सरकार गिर जाएगी और फिर बीजेपी (BJP) की सरकार बनेगी. उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार आ जाएगी तो राज्य की जनता को अपेक्षित बदलाव दिखाई देगा. उन्होंने कहा कि किसी भी राज्य में सरकार बनाने या गिराने की बातें ऐसी हैं, जिन्हें सीक्रेट ही रखा जाता है.’ यही नहीं न्यूज एजेंसी ANI से बातचीत के दौरान नारायण राणे ने कहा, ‘उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) स्वस्थ नहीं हैं. इसलिए हमारे पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल (Chandrakant Patil) ने उनके बारे में बात नहीं करने के लिए कहा है.’ उन्होंने कहा, ‘मैं अंदर की बात नहीं बताना चाहता हूं. सरकार गिराने और नई सरकार बनाने के लिए कुछ बातें सीक्रेट रखनी होती हैं. अगर हम सारी बात बता देंगे तो सरकार बनाने में एकाध महीने की देर हो सकती है.’

    नारायण राणे ने महाराष्ट्र भाजपा अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल का नाम लेकर बताया कि उन्होंने ही मार्च तक महाराष्ट्र में सरकार बनाने की बात कही है. मैं उन्हीं की बात आपके सामने कह रहा हूं. हम लोग उनकी कहीं बात को सच साबित करने के लिए एकजुट होकर काम करेंगे.

    देखें VIDEO…

    दिल्ली में बैठक कर रहे हैं महाराष्ट्र बीजेपी के नेता
    एक तरफ केंद्रीय मंत्री नारायण राणे मार्च में महाराष्ट्र में सरकार बनाने का दावा कर रहे हैं तो दूसरी तरफ राज्य के कई बीजेपी नेता दिल्ली में मौजूद हैं. गुरुवार देर रात महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष चंद्रकांत दादा पाटिल नें केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी. अमित शाह के साथ होने वाली इस बैठक में महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को भी शामिल होना था, लेकिन फ्लाइट में देरी होने के कारण वह शामिल नहीं हो पाए.

    उद्धव ठाकरे की हुई है सर्जरी
    बता दें कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की हाल ही में रीढ़ की हड्डी की सर्जरी हुई है. 23 अगस्त को नारायण राणे ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के ‘कान के नीचे बजाने वाला बयान दिया था. इसके बाद पूरे महाराष्ट्र में शिवसैनिकों ने उग्र प्रदर्शन किया था. नारायण राणे के रायगढ़ से महाराष्ट्र पुलिस ने गिरफ्तार किया था. हालांकि, कुछ देर बाद ही उन्हें जमानत दे दी गई थी.

    Tags: BJP, Chief Minister Uddhav Thackeray, CM Uddhav Thackeray, Maharashtra, Maharashtra News, Maharashtra Politics, Uddhav Government, Uddhav Thackeray government, Uddhav Thackeray news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर