लाइव टीवी

20 साल पुराने स्कूटर पर मां को देश घुमाने निकला बेटा, आनंद महिंद्रा ने की ये बड़ी घोषणा

News18Hindi
Updated: October 24, 2019, 12:58 PM IST
20 साल पुराने स्कूटर पर मां को देश घुमाने निकला बेटा, आनंद महिंद्रा ने की ये बड़ी घोषणा
कृष्ण कुमार अपनी मां को देश भर की यात्रा कराने स्कूटर पर निकला.

39 वर्षीय कृष्ण कुमार (D Krishna Kumar) ने कहा कि मैंने फैसला लिया कि अपनी मां के लिए पूरा समय दूंगा. उन्होंने कहा कि उनकी मां कभी गांव से बाहर नहीं निकली थी, लेकिन अब वह अपनी मां को देश में स्थित सभी तीर्थ स्थानों की यात्रा कराएंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 24, 2019, 12:58 PM IST
  • Share this:
मैसूर. कर्नाटक (Karnataka) के मैसूर में एक व्यक्ति ने अपनी 70 वर्षीय मां की विश पूरी कर लोगों का दिल जीत लिया. सोशल मीडिया (Social Media) पर इस व्यक्ति की जमकर चर्चा हो रही है. बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) भी इस व्यक्ति के फैन हो गए हैं. उन्होंने डी. कृष्ण कुमार नाम के इस शख्स को कार गिफ्ट करने का ऐलान किया है. कृष्ण कुमार की इस खूबसूरत स्टोरी को नांदी फाउडेशन के सीईओ मनोज कुमार ने ट्वीटर पर साझा किया है.

मनोज कुमार ने ट्वीट कर बताया कि कृष्ण कुमार (D Krishna Kumar) अपनी 70 वर्षीय मां को देशभर की यात्रा कराने निकले हैं. अभी तक उन्होंने 48,100 किलोमीटर का सफर तय कर लिया है. कृष्ण कुमार ने 20 साल पुराने चेतक स्कूटर पर अपनी मां के साथ यात्रा करने के लिए अपनी नौकरी भी छोड़ दी.

दरअसल, कृष्ण (D Krishna Kumar) की मां चूड़ारत्ना कर्नाटक के मैसूर में अकेले रह रही थी. एक दिन उन्होंने अपने बेटे से कहा कि वह हंपी देखना चाहती हैं. कुमार बताते हैं कि ज्वाइंट फैमिली में मेरी मां किचन में ही व्यस्त रहती थीं. इस बीच पिता की भी निधन हो गया था. मैंने फैसला किया कि मेरी मां को भी अच्छा समय गुजारने का हक है, जिस तरह से उन्होंने अपना त्यागपूर्ण जीवन व्यतीत किया है. उनका हक है कि वह भी दुनिया देखे और अच्छा समय गुजारें.

'मां को कराउंगा देशभर की यात्रा’

39 वर्षीय कृष्ण कुमार ने कहा कि मैंने फैसला लिया कि अपनी मां के लिए पूरा समय दूंगा. उन्होंने कहा कि उनकी मां कभी गांव से बाहर नहीं निकली थी, लेकिन अब उन्होंने फैसला कर लिया कि वह अपनी मां को देश में स्थित सभी तीर्थ स्थानों की यात्रा कराएंगे.

महिंद्रा ने कार की गिफ्ट
महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा नेक काम में जुटे इस शख्स की मदद करने में आगे आए हैं. महिंद्रा ने कृष्ण कुमार को KUV 100 NXT कार गिफ्ट करने की इच्छा जताई है. महिंद्रा ने मनोज कुमार का वीडियो री-ट्वीट करते हुए लिखा- यह केवल मां के लिए ही प्यार नहीं है, बल्कि देश के लिए भी प्यार है. महिद्रा चाहते हैं कि कृष्ण कुमार अगली बार कार से अपनी मां को यात्रा कराएं.
Loading...




पिछले साल शुरू की थी यात्रा
ओडिशा पोस्ट के अनुसार, कृष्ण कुमार ने अपनी मां के साथ 7 महीने तक स्कूटर पर बैठकर यात्रा की है. उन्होंने पिछले साल जनवरी में तीर्थ यात्रा पर जाने के लिए नौकरी छोड़ दी थी.

इसे भी पढ़ें :-

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 24, 2019, 12:57 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...