• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • कारगिल दिवस पर नड्डा बोले- मोदी सरकार ने सेना को दी खुली छूट

कारगिल दिवस पर नड्डा बोले- मोदी सरकार ने सेना को दी खुली छूट

जेपी नड्डा ने कहा कि अब हमारी सीमा में कोई टेररिस्ट उत्पात नहीं मचा सकता . (File photo)

नड्डा ने कहा प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में सेना को ओआरओपी स्कीम को इंप्लीमेंट किया गया इसके साथ ही सेना का बजट 2012 -14 में एक लाख 47 हजार करोड़ था जो कि आज बढ़ कर 4 लाख 78 हजार करोड़ हो गया है.

  • Share this:
नई दिल्ली. बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हमने सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक कर दुनिया को बता दिया ना हम आंख दिखा कर बात करेंगे ना आप झुका कर बात करेंगे लेकिन हम आंख में आंख डाल कर बात करेंगे पहले बॉर्डर पर दुश्मनों के हमले का जवाब देने के परमिशन के लिए कई के दिन का इंतजार करना पड़ता था लेकिन मोदी सरकार के कार्यकाल में सेना को खुली छूट है और स्थिति का आकलन कर सेना स्वयं निर्णय ले सकती है.

नड्डा ने कहा प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में सेना को ओआरओपी स्कीम को इंप्लीमेंट किया गया इसके साथ ही सेना का बजट 2012 -14 में एक लाख 47 हजार करोड़ था जो कि आज बढ़ कर 4 लाख 78 हजार करोड़ हो गया है. मोदी सरकार के नेतृत्व में सेना के आधुनिकीकरण का काम किया जा रहा है इसके साथ ही सीमा सुरक्षा को मजबूती प्रदान करने के साथ-साथ इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट का भी काम किया जा रहा है लद्दाख में फेस ऑफ होने पर हम इतनी जल्दी सीमा पर पहुंच गए इसका मुख्य कारण बॉर्डर पर हमारे मजबूत इंफ्रास्ट्रक्चर का होना था.

कारगिल लड़ाई के दौरान अटल जी के नेतृत्व को भी सराहा
बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि कारगिल लड़ाई के समय जब पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ युद्ध विराम की की भीख मांगने के लिए अमेरिकी राष्ट्रपति बिल क्लिंटन के पास गए थे उस वक्त अटल जी ने अमेरिका जाने से मना कर दिया था उन्होंने कहा था कि हमारे जवान मोर्चा पर लड़ रहे हैं जब तक हमारी सीमा दुश्मनों के चुंगल से मुक्त नहीं हो जाती मैं देश छोड़कर नहीं जाऊंगा.

जेपी नड्डा ने कहा कि अब हमारी सीमा में कोई टेररिस्ट उत्पात नहीं मचा सकता . अब हिंदुस्तान में किसी भी टेररिस्ट की उम्र एक डेढ़ सप्ताह से अधिक नहीं है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज