Home /News /nation /

nagaraju wanted to live and die with ashrin she said if onlookers helped he would have been alive

नागराजू की हत्या पर बोली पत्नी अशरीन- 'भाई मुझे भी रॉड से मारता था, मन करता है उसकी जान ले लूं'

बी नागराजू और सैयद अशरीन सुल्ताना ने इसी साल जनवरी में आर्य समाज मंदिर में शादी की थी. (Twitter Photo)

बी नागराजू और सैयद अशरीन सुल्ताना ने इसी साल जनवरी में आर्य समाज मंदिर में शादी की थी. (Twitter Photo)

अशरीन सुल्ताना उर्फ ​​पल्लवी ने कहा, 'वे लोग राज को सिर पर मार रहे थे. किसी ने मदद नहीं की. मैंने बहुत कोशिश की उसे बचाने की. पहले मेरा भाई नहीं दिखा, बाद में जब मैंने अपने भाई को देखा तो उससे मदद के लिए कहा. पर उसने एक न सुनी. शादी से पहले मेरा भाई मुझे भी रॉड से मारता था. शादी के बाद हम पुलिस स्टेशन गए थे, जान के खतरे को लेकर लेटर लिखा था. मेरे अंदर इतना गुस्सा है कि जैसे उन्होंने राज को, जिस तरह रॉड से मारा. मैं उनको मारकर उनकी जान ले लूं.'

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली: हैदराबाद में ऑनर किलिंग के एक मामले में मारे गए दलित युवक 25 वर्षीय नागराजू की पत्नी सैयद अशरीन सुल्ताना उर्फ पल्लवी अपने पति के आखिरी शब्दों को याद कर भावुक हो गई. अशरीन के मुताबिक जब उसने नागराजू को सावधान किया कि उसके भाई आक्रामक हैं और अगर दोनों की शादी हो गई तो कुछ भी हो सकता है… तब नागराजू ने उससे कहा था कि वह उसके साथ ही ‘जिएगा और मरेगा’. उसने कहा था कि वह अशरीन के लिए अपनी जान देने को भी तैयार है, लेकिन शादी उसी से करेगा.

नागराजू की पत्नी सैयद अशरीन सुल्ताना उर्फ ​​पल्लवी ने मीडिया से बातचीत में कहा, ‘हमारी शादी के महीनों पहले से, मैंने उसे किसी और से शादी करने के लिए मनाने की कोशिश की. क्योंकि मैं नहीं चाहती थी कि मेरी वजह से उसकी जान को कोई खतरा हो. बाद में जब मेरे परिवार वालों को हमारी शादी के बारे में पता चला तो, उन्होंने नागराजू को काम पर जाते समय जान से मारने की धमकी दी थी.’ अशरीन को इस बात का भी दुख है कि कोई भी उसके पति के बचाव में नहीं आया, यहां तक कि उसने मौके पर मौजूद लोगों से मदद की गुहार लगाई थी.

तमाशा देखने वालों ने मदद की होती तो मेरे पति आज जिंदा होते: अशरीन
अशरीन उर्फ पल्लवी ने कहा, ‘अगर तमाशा देखने वालों ने मदद की होती तो मेरे पति आज जिंदा होते. यह केवल हमारे बारे में नहीं है, दुनिया में कहीं भी ऐसा अपराध होने पर लोगों को पीड़ित की मदद के लिए आगे आना चाहिए. नागराजू पर 15-20 मिनट तक हमला जारी रहा, लेकिन किसी ने मदद नहीं की.’ उसने रोते हुए कहा, ‘वे लोग राज को सिर पर मार रहे थे. किसी ने मदद नहीं की. मैंने बहुत कोशिश की उसे बचाने की. पहले मेरा भाई नहीं दिखा, बाद में जब मैंने अपने भाई को देखा तो उससे मदद के लिए कहा. पर उसने एक न सुनी. शादी से पहले मेरा भाई मुझे भी रॉड से मारता था. शादी के बाद हम पुलिस स्टेशन गए थे, जान के खतरे को लेकर लेटर लिखा था. मेरे अंदर इतना गुस्सा है कि जैसे उन्होंने राज को, जिस तरह रॉड से मारा. मैं उनको मारकर उनकी जान ले लूं.’

नागराजू को अशरीन के साथ लव मैरिज की कीमत जान देकर चुकानी पड़ी
नागराजू और सैयद अशरीन सुल्ताना (उर्फ पल्लवी) ने 2 महीने पहले परिवार की इच्छा के खिलाफ
अंतर-धार्मिक शादी की थी. नागराजू (25) की 4 मई की रात करीब 9 बजे सरूरनगर तहसीलदार कार्यालय में चाकू मारकर हत्या कर दी गयी. हमलावर मौके से फरार हो गए. कई राहगीरों ने इस घटना को अपने फोन में रिकॉर्ड कर लिया और कुछ ने नागराजू के शव की तस्वीरें भी क्लिक कीं. हमले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. नागराजू की हत्या का आरोप उसकी पत्नी अशरीन के भाई और परिवार वालों पर लगा है.

Tags: Crime News, Honour killing, Hyderabad

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर