तेलंगाना उपचुनाव में कोई उम्‍मीदवार दिखा चीते के साथ तो कोई वोटर्स के सामने रो रहा

टीआरएस के उम्‍मीदवार  एन. बागथ कुमार चीते के साथ टहलते हुए.

टीआरएस के उम्‍मीदवार एन. बागथ कुमार चीते के साथ टहलते हुए.

एक वीडियो (Video) में टीआरएस (TRS) के उम्‍मीदवार एन. बागथ कुमार चीते के साथ टहलते नजर आ रहे हैं तो दूसरे वीडियो में बीजेपी (BJP) उम्‍मीदवार रवि कुमार नाइक मतदाताओं से बात करते करते रोते दिखाई दे रहे हैं.

  • Share this:
नालागोंडा. तेलंगाना (Telangana) के नागार्जुन सागर विधानसभा (Nagarjuna Sagar Assembly) सीट पर उपचुनाव (Bypolls) होने हैं. इस सीट से चुनाव (Election) जीतने के लिए हर उम्‍मीदवार अपनी पूरी ताकत झोंक रहा है. 17 अप्रैल को नागार्जुन सागर विधानसभा सीट पर होने वाले चुनाव से पहले सोशल मीडिया पर दो वीडियो वायरल हो रहे हैं. एक वीडियो में टीआरएस के उम्‍मीदवार एन. बागथ कुमार चीते के साथ टहलते नजर आ रहे हैं तो दूसरे वीडियो में बीजेपी उम्‍मीदवार रवि कुमार नाइक मतदाताओं से बात करते-करते रोते दिखाई दे रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे टीआरस उम्मीदवार एन. बागथ कुमार का वीडियो देखने के बाद फिल्‍म डायरेक्‍टर राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट करते हुए लिखा, हम जानते हैं कि केसीआर और टीआरएस बाघ और शेर हैं, लेकिन मुझे बगथ कुमार से प्यार है, जो चीता को टहलाने के लिए ले जा रहा है. अगर मैं वोट डाल सकता, तो नागार्जुन सागर विधानसभा सीट से मेरा वोट 17 अप्रैल को इसी कैंडिडेट को मिलता.



वहीं सोशल मीडिया पर बीजेपी उम्‍मीदवार डॉ. रवि कुमार नाइक का भी एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रवि कुमार मतदाताओं के सामने बात करते करते रोने लगते हैं. इस वीडियो में रवि कुमार लोगों से वोट मांगते दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि नागार्जुन सागर के उपचुनाव में अगर बीजेपी की जीत होती है तो वह मुख्‍य विपक्षी पार्टी बन सकती है. नागार्जुन सागर अभी तक कांग्रेस का गढ़ मानी जाती है.
इसे भी पढ़ें :- फोटो से छेड़छाड़ कर बच्चियों को करता था ब्‍लैकमेल, पुलिस ने पहुंचाया सलाखों के पीछे

नागार्जुन सागर से कांग्रेस के के.जन रेड्डी लगातार 7 बार जीत हासिल कर चुके हैं. 2018 के विधानसभा चुनाव में उन्हें टीआरएस के एन. नरसिम्हैया ने हरा दिया था. नरसिम्हैया का पिछली साल दिसंबर में निधन हो गया था, जिसके बाद ही इस सीट पर उपचुनाव हो रहे हैं. नागार्जुन सागर में होने वाले उपचुनाव में 2 मई को मतगणना होगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज