नागपुर में कोरोना गाइडलाइंस की धज्जियां, सड़क पर हजारों की भीड़, देखें वीडियो

फोटो साभारः वीडियो ग्रैब/ट्विटर

फोटो साभारः वीडियो ग्रैब/ट्विटर

Nagpur Lockdown: कोरोना के बढ़ते मामलों के बावजूद नागपुर की सीताबर्डी मेन रोड पर सैकड़ों लोगों को हुजूम दिखा. सड़क किनारे की दुकानों पर लोग जमकर खरीददारी करते हुए नजर आ आए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 12, 2021, 9:19 PM IST
  • Share this:
नागपुर. कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए नागपुर में लॉकडाउन की तैयारी हैं. गुरुवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने ऐलान किया कि नागपुर (Nagpur) में 15 मार्च से 21 मार्च तक पूर्ण लॉकडाउन (Complete Lockdown) रहेगा. सीएम के ऐलान के महज एक दिन बाद ही हजारों की भीड़ नागपुर में कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ती नजर आई हैं.

कोरोना के बढ़ते मामलों के बावजूद नागपुर की सिताबुल्दी मेन रोड पर सैकड़ों लोगों को हुजूम दिखा. सड़क किनारे की दुकानों पर लोग जमकर खरीददारी करते हुए नजर आ आए. न्यूज एजेंसी ANI ने मेन रोड पर भारी भीड़ का वीडियो जारी किया गया है. इस दौरान बाजार में न तो लोगों में सोशल डिस्टेसिंग देखने को मिली और न ही लोगों के चेहरे पर मास्क दिखाई दिए.  देखें VIDEO...



शराब की दुकानों पर लगी लंबी लाइन
बाजार के अलावा सड़क किनारे स्थित शराब की दुकानों पर लोगों की भीड़ नजर आई. लोग लंबी लाइन लगाकर शराब खरीदते हुए नजर आए. बता दें कि महाराष्ट्र में कोरोना के पिछले महीने के कई रिकॉर्ड्स टूटते जा रहे हैं. राज्य के कई जिलों में लगाई जा रहीं पाबंधियों के बीच कोरोना मामलों की संख्या में बढ़ोतरी देखने को मिली. मरीजों की यह संख्या 7 अक्टूबर के बाद सबसे बड़ा आंकड़ा है. 7 अक्टूबर को 14,578 मामले आए थे. देश में अभी मिल रहे कुल मामलों में से 60 प्रतिशत मामले महाराष्ट्र में मिल रहे हैं.

ये भी पढ़ें: महाराष्ट्र के रास्ते पर आगे बढ़ रही दिल्ली? 2 महीने बाद फिर तेजी से बढ़ रहे कोरोना केस

महिलाएं और बुजुर्ग आ रहे हैं कोरोना की चपेट में...



नागपुर नगर निगम ने कहा था कि कोरोना के नए मामले महिलाओं और 20 से 40 आयु वर्ग के लोगो में आ रहे हैं. नागपुर नगर निगम के कमिश्नर राधाकृष्णन बी ने बुधवार को कहा था कि लोग महामारी को हल्के में ले रहे हैं, बिना उनकी मदद हम इस महामारी पर काबू नहीं पा सकते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज