Home /News /nation /

nagpurrajnath singh reaches gadkaris house after meeting defense officials

नागपुर: रक्षा अधिकारियों से मिलने के बाद राजनाथ सिंह पहुंचे गडकरी के घर, केंद्रीय मंत्री के पोते को दिया आशीर्वाद

नितिन गडकरी के घर पर करीब 1 घंटे तक रहे रक्षा मंत्री (फोटो आभार twitter)

नितिन गडकरी के घर पर करीब 1 घंटे तक रहे रक्षा मंत्री (फोटो आभार twitter)

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के पोते के उपनयन संस्कार के मौके पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह उनके घर पहुंचे. इस मौके पर उन्होंने गडकरी के पोते को आशीर्वाद दिया. राजनाथ सिंह तकरीबन एक घंटे उनके घर पर रहे. इस दौरान उन्होंने कुछ स्थानीय नेताओं से मुलाकात भी की.

अधिक पढ़ें ...

नागपुर.  रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह बीते रविवार को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के नागपुर स्थित आवास पर एक निजी समारोह में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे. इस मौके पर गडकरी और उनकी पत्नी ने राजनाथ सिंह का स्वागत किया. राजनाथ सिंह 22 मई की दोपहर करीब 12 बजे अपने आधिकारिक विमान से नागपुर पहुंचे थे. लैंडिग के फौरन बाद उन्होंने सोनेगांव हवाई अड्डे पर रक्षा क्षेत्र के हितधारकों (Stakeholders) से बैठक की. इसके बाद वे वर्धा रोड स्थित गडकरी के आवास पर पहुंचे.

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, गडकरी की पत्नी का जन्मदिन और पोते निनाद का उपनयन संस्कार था. इस मौके पर राजनाथ सिंह ने उनके पोते को आशीर्वाद दिया. रिपोर्ट के अनुसार, राजनाथ सिंह उनके घर पर करीब एक घंटे रहे. इस मौके पर कई स्थानीय नेता भी मौजूद थे. ट्वीटर पर कुछ तस्वीरें भी शेयर की गई हैं, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं.


ऑर्डिनेंस फैक्ट्री के भविष्य को लेकर हुई बात
इधर हवाई अड्डे पर हुई बैठक में डीआरडीओ के अधिकारी, एयर-ऑफिसर-कमांडिंग इन चीफ एयर मार्शल शशिकर चौधरी और यंत्र इंडिया लिमिटेड के अध्यक्ष-सह-प्रबंध निदेशक राजीव पुरी शामिल थे. बताया जा रहा है कि बैठक में राजनाथ सिंह ने ऑर्डिनेंस फैक्ट्री की भविष्य की संभावनाओं सहित कई पहलुओं पर चर्चा की.

‘आत्म निर्भर भारत’ पर जोर
रक्षा जनसंपर्क अधिकारी के कार्यालय से जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि सिंह को बैठक के दौरान रक्षा प्रतिष्ठानों द्वारा की गई विभिन्न गतिविधियों के बारे में जानकारी दी गई. रक्षा मंत्री ने सभी हितधारकों से कहा कि वे बाहर की तकनीक के साथ तालमेल बिठाते हुए ‘आत्म निर्भर भारत’ नीति पर ध्यान दने को कहा.

Tags: Defense Minister Rajnath Singh, Union Minister Nitin Gadkari

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर