Home /News /nation /

nana patole will visit ayodhya for darshan on 7th june

महाराष्ट्रः 7 जून को अयोध्या जाएंगे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले, कई नेताओं ने साथ जाने की जताई इच्छा

महाराष्ट्र कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले ( फोटो-ANI)

महाराष्ट्र कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले ( फोटो-ANI)

महाराष्ट्र राज्य कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता अतुल लोंधे ने कहा कि पटोले ने उनका निमंत्रण स्वीकार कर लिया. यह एक राजनीतिक यात्रा नहीं है, बल्कि एक तीर्थयात्रा है.

मुंबई. अयोध्या को लेकर महाराष्ट्र की राजनीति में इन दिनों खूब विवाद छिड़ा हुआ है. पहले महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे ने अयोध्या दौरे का ऐलान किया. लेकिन यूपी में विरोध के चलते उन्होंने दौरा रद्द कर दिया. वहीं अब माहारष्ट्र कांग्रेस प्रमुख नाना पटोले ने ऐलान किया है कि वह 7 जून को दर्शन करने के लिए अयोध्या जाएंगे. नाना पटोले ने कहा कि अयोध्या में दशरथ गाडी के प्रमुख महंत बृजमोहन दास ने पिछले सप्ताह मुंबई में कांग्रेस कार्यालय में उनसे मुलाकात की और उन्हें अयोध्या आने के लिए आमंत्रित किया.

महाराष्ट्र राज्य कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता अतुल लोंधे ने कहा कि पटोले ने उनका निमंत्रण स्वीकार कर लिया. यह एक राजनीतिक यात्रा नहीं है, बल्कि एक तीर्थयात्रा है. शुक्रवार को नागपुर में मीडियाकर्मियों को संबोधित करते हुए पटोले ने कहा कि कुछ मंत्रियों सहित राज्य के कई कांग्रेस नेताओं ने उनके साथ जाने की इच्छा व्यक्त की है. बता दें कि महाराष्ट्र के पर्यटन और पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे का भी 15 जून को अयोध्या जाने और इस्कॉन मंदिर के दर्शन करने का कार्यक्रम है.

शुक्रवार को इसी कार्यक्रम को लेकर संजय राउत ने कहा था कि आदित्य ठाकरे के नेतृत्व में शिवसेना के सैकड़ों कार्यकर्ता अयोध्या जाएंगे. इसके पीछे कोई राजनीति नहीं है. यह हमारी आस्था का मसला है. मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पहले भी अयोध्या जा चुके हैं और भविष्य में भी जाएंगे.

Tags: Ayodhya Mandir, Congress, Maharashtra

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर