होम /न्यूज /राष्ट्र /नारायण राणे का उद्धव पर पलटवार- मैं आपसे नहीं डरता, अपने बयान पर कायम हूं

नारायण राणे का उद्धव पर पलटवार- मैं आपसे नहीं डरता, अपने बयान पर कायम हूं

केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता नारायण राणे. (फाइल फोटो)

केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता नारायण राणे. (फाइल फोटो)

नारायण राणे (Narayan Rane) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा- "मुझे लगता है कि कुछ लोगों ने मेरी दोस्ती और भरोसे का नाजायज फा ...अधिक पढ़ें

    मुंबई. केंद्रीय मंत्री नारायण राणे (Narayan Rane) ने जमानत मिलने के बाद महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि मैंने जो कुछ कहा है, उस पर अभी भी कायम हूं. उन्होंने कहा- “मैंने ऐसा क्या कह दिया जिससे वो लोग क्रोधित हो गए? मैंने कहा कि जिस व्यक्ति को अपने देश पर गर्व न हो, जो अपने राष्ट्रीय त्योहारों को न याद रखता हो…. मेरी ये बातें ऑन रिकॉर्ड हैं. और इन महाशय ने क्या कहा था? सीएम ने? यही कि जो भी मातोश्री के खिलाफ बोलेगा, उसका मुंह तोड़ दिया जाएगा. क्या ये क्राइम नहीं है?”

    नारायण राणे ने इस मामले पर शरद पवार पर भी निशाना साधा है. उन्होंने कहा- “एक और स्टेटमेंट योगी साहब के बारे में दिया गया था. कहा गया था कि वो योगी हैं या ढोंगी? अन्य आपत्तिजनक बात भी कही गई थीं.. क्या ये कोई सांस्कारिक बात है? वाह पवार साहब! आपने एक सांस्कारिक व्यक्ति को मुख्यमंत्री बनाया है.”

    ‘कुछ लोगों ने मेरी दोस्ती और भरोसे का नाजायज फायदा उठाया’
    राणे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा- “मुझे लगता है कि कुछ लोगों ने मेरी दोस्ती और भरोसे का नाजायज फायदा उठाया है. जनआशीर्वाद यात्रा इसलिए रखी गई थी कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कामों को आखिरी व्यक्ति तक पहुंचाया जा सके.” उन्होंने कहा- “सभी नए मंत्रियों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ से कहा गया था कि लोगों से जाकर आशीर्वाद लीजिए. मेरा दो दिन का गैप हो गया है. ये यात्रा फिर से सिंधुदुर्ग से शुरू करूंगा.”

    नारायण राणे को मंगलवार रात रायगढ़ जिले में महाड की एक अदालत ने जमानत दे दी थी. भाजपा नेता राणे के वकील अनिकेत निकम ने आरोप लगाया कि पुलिस राणे को गिरफ्तार करने से पहले कानून की उचित प्रक्रिया का पालन करने में विफल रही और वह उनकी गिरफ्तारी का विरोध करेंगे.

    Tags: CM Uddhav Thackeray, Narayan Rane

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें