अपना शहर चुनें

States

रेप की सजा पर भड़के प्रवक्ता, बोले- भक्तों को पता है नारायण साईं अच्छे इंसान हैं

नारायण साईं कोर्ट रूम में जाते हुए.
नारायण साईं कोर्ट रूम में जाते हुए.

आसाराम की प्रवक्ता नीलम दुबे ने कहा है कि अभी हमारे पास ऑर्डर की कोई प्रति नहीं आई है. जैसे ही प्रति आएगी उसके बाद हमारी लीगल टीम आगे की कार्यवाही करेगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 30, 2019, 10:46 PM IST
  • Share this:
गुजरात के सूरत स्थित आश्रम में दो बहनों से दुष्कर्म के मामले में सेशंस कोर्ट की ओर से उम्रकैद की सजा पाए नारायण साईं के बचाव में आश्रम उतर आया है. आसाराम की प्रवक्ता नीलम दुबे ने कहा है कि अभी हमारे पास ऑर्डर की कोई प्रति नहीं आई है. जैसे ही प्रति आएगी उसके बाद हमारी लीगल टीम आगे की कार्यवाही करेगी. ये तो तय है कि हम उच्च न्यायालय में ज़रूर जाएंगें. उन्होंने कहा कि भक्त आसाराम और नारायण साईं को बहुत अच्छे से जानते हैं इसलिए उन पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा.

आसाराम की प्रवक्ता नीलम दुबे ने कहा कि यह दुनिया का एक अजूबा केस है. जहां नारायण साईं और वो लड़की दोनों ही सूरत में नहीं थे, इसके बावजूद लड़की ने उन पर आरोप लगाए. लड़की ने जो भी प्लान बनाया वह सब झूठा है. नारायण साईं के ऊपर जो भी आरोप लगा है वह सिर्फ़ इसलिए लगा है क्योंकि वह आसाराम का बेटा है. भक्त आसाराम जी और नारायण साईं को बहुत अच्छे से जानते हैं इसलिए उनपर कोई फर्क नहीं पड़ेगा. गुरु और शिष्य का एक अलग रिश्ता होता है इसके बीच स्वयं भागवान भी नहीं आ सकते.

इसे भी पढ़ें :- साध्वी रेप केस : नारायण साईं को उम्रकैद की सजा, एक लाख का जुर्माना



गौरतलब है कि गुजरात के सूरत स्थित आश्रम में दो बहनों से दुष्कर्म के मामले में सेशंस कोर्ट ने मंगलवार को आसाराम के बेटे नारायण साईं को उम्रकैद की सजा सुनाई है. इसी के साथ कोर्ट ने नारायण साईं पर एक लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया है. अगर नारायण साईं जुर्माने की रकम नहीं भरता है तो उसे एक साल और जेल में बिताना होगा. नारायण साई के साथ उसके सहयोगी रहे गंगा, जमुना और हनुमान उर्फ़ कौशल को दस साल और पांच हजार रुपये जुर्माना जबकि रमेश मल्होत्रा को 6 महीने की सजा सुनाई गई है. साथ ही कोर्ट ने पीड़िता को 5 लाख रुपये मुआवजे के रूप में देने की भी घोषणा की है.
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज