अपना शहर चुनें

States

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त रहे ऋषिकेश पवार को NCB ने हिरासत में लिया, शुरू हुई पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत और ऋषिकेश पवार की फाइल फोटो
सुशांत सिंह राजपूत और ऋषिकेश पवार की फाइल फोटो

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की संदिग्ध मौत के मामले की जांच के दौरान ड्रग्स का मामला सामने आने के बाद जारी जांच के बीच नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ऋषिकेश पवार को हिरासत में ले लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 2, 2021, 1:36 PM IST
  • Share this:
मुंबई. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की संदिग्ध मौत के मामले की जांच के दौरान ड्रग्स का मामला सामने आने के बाद जारी जांच के बीच नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ऋषिकेश पवार (Rishikesh Pawar) को हिरासत में ले लिया है. NCB ऋषिकेश से सुशांत के मामले में उनसे पूछताछ कर रही है. मिली जानकारी के अनुसार राजपूत के दोस्त रहे पवार कई दिनों से फरार थे जिनकी तलाश एनसीबी कर रही थी.

इससे पहले भी पवार से ड्रग्स मामले को लेकर पहले भी एनसीबी ने पूछताछ की थी. पिछले साल बॉलीवुड ड्रग्स मामले की जांच के दौरान एक ड्रग्स सप्लायर ने ऋषिकेश पवार का नाम लिया था. राजपूत के स्टाफ दीपेश सावंत ने भी अपने बयान में ऋषिकेश का नाम लिया था और आरोप था कि वह सुशांत को ड्रग्स सप्लाई करता था.

जून 2020 में पाए गए थे मृत
बता दें सुशांत 14 जून, 2020 को मुंबई के अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे. उनके पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती, उनके परिवार के सदस्यों और अन्य लोगों के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज करायी थी. केंद्रीय जांच ब्यूरो, प्रवर्तन निदेशालय और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो सहित तीन केंद्रीय एजेंसियां उनकी मौत के मामले की जांच कर रही हैं.



NCB ने सितंबर 2020 में सुशांत की मौत के मामले से जुड़े ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शौविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था. बॉम्बे हाईकोर्ट ने रिया को 1 लाख रुपये के निजी मुचलके पर जमानत दी थी. एक महीने के करीब सलाखों के पीछे रहने के बाद वह भायकला जेल से रिहा हुईं.

सुशांत की बात करें तो उनकी आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का प्रीमियर सीधे डिज्नी  हॉटस्टार पर हुआ था. फिल्म रिलीज होने बाद इसे अच्छी प्रतिक्रिया मिली.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज