Home /News /nation /

naresh patel join congress or hardik patel split bjp doesnt care dileep sanghani

नरेश पटेल कांग्रेस में शामिल हों या हार्दिक पटेल बंटे, BJP को फर्क नहीं पड़ता, मिलेगा रिकॉर्ड बहुमत: दिलीप संघानी

दिलीप संघानी ने कहा कि हार्दिक ने पाटीदार समुदाय को धोखा दिया.(फाइल फोटो)

दिलीप संघानी ने कहा कि हार्दिक ने पाटीदार समुदाय को धोखा दिया.(फाइल फोटो)

Gujarat News, Hardik Patel, Gujarat Election: दिलीप संघानी ने कहा कि अगर कांग्रेस नेता बीजेपी के काम के लिए अच्छा बोलते हैं तो बीजेपी को और प्रचार करने की क्या जरूरत है. अगर नरेश पटेल कांग्रेस में शामिल हो जाते हैं या हार्दिक पटेल कांग्रेस से अलग हो जाते हैं, तो भाजपा को कोइ फर्क नहीं पड़ता. भाजपा के नेता और कार्यकर्ता इतने काबिल हैं कि सीआर पाटिल की व्यवस्था और मोदी के भरोसे से भाजपा को रिकॉर्ड तोड़ बहुमत मिलेगी.

अधिक पढ़ें ...

अहमदाबाद: गुजरात में कुछ महीने बाद चुनाव होने जा रहे हैं. लेकिन, चुनाव से पहले ही गुजरात की सियासत (Gujarat Politics) गरमा गई है. गुजरात में प्रमुख पार्टियों के नेता बीजेपी में शामिल हो रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ गुजरात कांग्रेस के हार्दिक पटेल ने भाजपा की निर्णय शक्ति की प्रशंसा की और कांग्रेस के नेतृत्व के खिलाफ नाराजगी व्यक्त की हे. इस बाबत पर गुजरात बीजेपी नेता दिलीप संघानी ने कहा है कि हार्दिक विश्वासघाती है.

संघानी ने कहा कि हार्दिक ने पहले पाटीदार समाज में कहा था कि वह किसी भी राजनीतिक पार्टी में शामिल नहीं होंगे लेकिन वे कांग्रेस में शामिल हो गए, समाज को धोखा दिया और अब भाजपा की प्रशंसा करते हैं. इसलिए पार्टी तय करेगी कि हार्दिक को बीजेपी में लाने की कोशिश होगी या नहीं.

‘मैं कांग्रेस के प्रदेश नेतृत्व से असंतुष्ट हूं’
News18 गुजराती के साथ एक विशेष बातचीत में, कांग्रेस के हार्दिक पटेल ने कहा, “मैं व्यक्तिगत रूप से किसी से नाराज नहीं हूं. मैं कांग्रेस के प्रदेश नेतृत्व से असंतुष्ट हूं. जब पार्टी में कोई सच बोलता है, तो इसे अलग तरह से देखा जाता है, कि यह जाने वाला है. जब पार्टी में कोई इस तरह की बात कर रहा हो तो उनसे इस बात पर चर्चा करनी चाहिए कि वह किस बात से नाराज हैं. भारतीय जनता पार्टी या किसी अन्य पार्टी से कुछ सीखने की जरूरत है. भारतीय जनता पार्टी में तत्काल राजनीतिक निर्णय लेने की क्षमता है. सही बात को स्वीकार करना जरूरी है. अगर कांग्रेस को गुजरात में उभरना है तो उसे निर्णय लेने की क्षमता बढ़ानी होगी.

‘बीजेपी को रिकॉर्ड तोड़ मिलेगी’
हार्दिक पटेल की बात के बाद News18 गुजराती ने गुजरात बीजेपी के वरिष्ठ नेता दिलीप संघानी से बात की. जिसमें उन्होंने कहा कि उल्लू को छोड़कर हर कोई चमकते सूरज को देख सकता है. अगर कांग्रेस नेता बीजेपी के काम के लिए अच्छा बोलते हैं तो बीजेपी को और प्रचार करने की क्या जरूरत है. अगर नरेश पटेल कांग्रेस में शामिल हो जाते हैं या हार्दिक पटेल कांग्रेस से अलग हो जाते हैं, तो भाजपा को कोई फर्क नहीं पड़ता. भाजपा के नेता और कार्यकर्ता इतने काबिल हैं कि सीआर पाटिल की व्यवस्था और पीएम मोदी के भरोसे से भाजपा को रिकॉर्ड तोड़ बहुमत मिलेगा.

‘हार्दिक ने पाटीदारों को धोखा दिया’
दिलीप संघानी ने आगे कहा कि जहां तक ​​हार्दिक फैक्टर की बात है तो पहले हार्दिक ने पाटीदार समुदाय से कहा था कि वह किसी राजनीतिक दल में शामिल नहीं होंगे और हार्दिक पाटीदार समुदाय को धोखा देकर कांग्रेस में शामिल हो गए. पाटीदारों को अब हार्दिक पर भरोसा नहीं है. कांग्रेस ने हार्दिक को महत्व देना बंद कर दिया है, इसलिए वह असंतुष्ट है. अब वह जहां भी जाता है विश्वासघात की पहचान नहीं बदली जा सकती.

‘भाजपा नेता जीत के लिए करेंगे कड़ी मेहनत’
हार्दिक को बीजेपी में लाने की कोशिशों को लेकर दिलीप संघानी ने कहा कि विश्वासघाती जहां भी जाता है विश्वासघात करते है, हार्दिक को लाना है या नहीं. वह पार्टी तय करेगी, मैं इस बारे में कुछ नहीं कह सकता.

चुनाव जल्दी आने को लेकर दिलीप संघानी ने कहा कि चुनाल कब होने है इस मामले पर फैसला चुनाव आयोग करेगा. लेकिन नरेंद्र मोदी की दूरदर्शिता और सीआर पाटिल के नेतृत्व से गुजरात को इस बार एतिहासिक जीत मिलेगी. इसमें कोई शक नहीं कि हम भाजपा कार्यकर्ता के रूप में इसे हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे.

Tags: Assembly election, Gujarat, Gujarat news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर