लाइव टीवी

नासिक पुलिस ने पकड़ा दाऊद इब्राहिम-छोटा शकील से भी बड़ा 'डॉन'

Vivek Gupta | News18Hindi
Updated: December 21, 2017, 9:38 PM IST
नासिक पुलिस ने पकड़ा दाऊद इब्राहिम-छोटा शकील से भी बड़ा 'डॉन'
आरोपी

पिछले हफ्ते नासिक पुलिस ने एक बड़े हथियार के तस्करों को गिरफ्तार किया. इस गिरोह का सरगना सुखा बादशाह था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 21, 2017, 9:38 PM IST
  • Share this:
पिछले हफ्ते नासिक पुलिस ने एक बड़े हथियार के तस्करों को गिरफ्तार किया. इस गिरोह का सरगना सुखा बादशाह था. पुलिस की पूछताछ में पता चला कि सुखा बादशाह अपने आपको अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम और छोटा शकील से भी बड़ा डॉन मानता है. सुखा बादशाह का कहना है कि अब दाऊद और छोटा शकील काफी बूढ़े हो चुके हैं और अब मुंबई का डॉन वो है.

बता दें पिछले हफ्ते नासिक पुलिस ने एक बड़े हथियारों के जखीरे के साथ तीन लोगों को एक गाड़ी में पचास लाख के चोरी के हथियारों के साथ गिरफ्तार किया था जिसमें 25 से ज्यादा राइफल, 18 रिवॉल्वर और हजारों जिंदा कारतूस मिले थे. जांच में पता चला कि आरोपियों ने सबसे पहले एक गाड़ी मुंबई के अंबोली इलाके से चोरी की और उसको पहले उत्तर-प्रदेश ले गए. जहां पर बांदा जिले में दो हथियारों की दुकान से लाखों के हथियारों की चोरी की और वहां से भागकर मुंबई की तरफ आ रहे थे कि तभी पुलिस के हत्थे चढ़ गए.

कैसे चढ़े पुलिस के हत्थे
दरअसल नाकिस के पास आरोपियों ने एक पेट्रोल पंप से पेट्रोल भराया और पैसे देने की जगह पंप के कर्मचारियों को बंदूक दिखाकर बिना पैसे दिए भाग गए. इसके बाद पंप के लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी और आगे के एक टोल नाके पर पुलिस ने नाकाबंदी कर सबको पकड़ा.

पुलिस ने गाड़ी की तलाशी ली तो उसमें कई हथियार मिले. हथियार गाड़ी के अंदर केविटी बनाकर छिपाए गए थे. पुलिस के मुताबिक सरगना सुखा बादशाह के खिलाफ चोरी औऱ हथियारों की तस्करी के कई मामले अलग-अलग राज्यों में दर्ज है. अब तक इस मामले में पुलिस ने पांच लोगो को गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें-
लाखों का अत्याधुनिक हथियार ले जा रहे थे मुंबई, 3 गिरफ्तार 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 21, 2017, 9:35 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर