लाइव टीवी

मेट्रो में अचानक बजने लगा राष्ट्रगान, देखें क्या रहा यात्रियों का रिएक्शन

News18Hindi
Updated: October 22, 2019, 9:08 AM IST
मेट्रो में अचानक बजने लगा राष्ट्रगान, देखें क्या रहा यात्रियों का रिएक्शन
दिल्ली मेट्रो (फाइल फोटो)

सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Video Viral ) को अब तक 18.47 लाख लोग देख चुके हैं. हालांकि दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) के अंदर बजने वाले राष्ट्रगान से मेट्रो प्रबंधन ने इनकार किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 22, 2019, 9:08 AM IST
  • Share this:
सिनेमा घरों (Cinema House) में राष्ट्रगान (National Anthem) बजने को लेकर बढ़े विवाद के बाद भले ही इस पर रोक लगा दी गई हो, लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो वायरल (Video Viral ) हो रहा है, जिसमें मेट्रो (Metro) के अंदर राष्ट्रगान बजता सुनाई दे रहा है. वीडियो देखने के बाद ये तो पता नहीं चल पा रहा है कि ये दिल्ली मेट्रो की किस लाइन पर बनाया गया है, लेकिन राष्ट्रगान बजते ही ट्रेन में सवार सभी यात्री खड़े हो जाते हैं. इस वीडियो को अब तक 18.47 लाख लोग देख चुके हैं. हालांकि मेट्रो के अंदर बजने वाले राष्ट्रगान से मेट्रो प्रबंधन ने इनकार किया है.

बात दें कि सोशल मीडिया पर इन दिनों मेट्रो के अंदर राष्ट्रगान बजने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि यात्री आराम से सफर कर रहे हैं, इसी बीच मेट्रो के अंदर अचानक राष्ट्रगान बजने लगता है.



राष्ट्रगान बजते ही मेट्रो में सफर कर रहे यात्री अचानक सीट छोड़कर खड़े हो जाते हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया में पोस्ट करने के बाद कहा गया कि यह प्रयोग मेट्रो ने शुरू किया है, लेकिन मेट्रा प्रबंधन ने इससे पूरी तरह से इनकार किया है.

इसे भी पढ़ें :- मेट्रो स्टेशन पर शख्स के धक्के से ट्रैक पर गिरी महिला और पीछे से आ गई ट्रेन, फिर...- Video

मेट्रो प्रबंधन की ओर से बयान जारी करते हुए कहा गया कि किसी ने मशहूर होने के लिए ऐसा किया है. मेट्रो की ओर से ट्रेन के अंदर राष्ट्रगान बजाने जैसी कोई पहल नहीं की गई है. मेट्रो के इस बयान के बाद साफ हो गया है कि यात्रियों के साथ किसी ने मजाक किया है. 2.43 मिनट के इस वीडियो में अलग-अलग समय पर दिल्ली की मेट्रो लाइन पर बनाया गया है. ये वीडियो कब का है इसके बारे में अभी तक पता नहीं चल सका है. इस वीडियो के सोशल मीडिया पर आने के बाद इसे अब तक हजारों लोग देख चुके हैं.

इसे भी पढ़ें :- 
Loading...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 22, 2019, 8:13 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...